'पटौदी के नवाब' Saif Ali Khan ने मुंबई की सड़कों पर निकाला भव्य जुलूस, देखते रह गये लोग | Watch Video

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2024

पढ़ने से लेकर खाना पकाने और फिल्मों में अभिनय करने तक, पटौदी के नवाब सैफ अली खान वास्तव में अद्वितीय और आयामी हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने फिल्मों में अपने बहुमुखी और सशक्त अभिनय से हमें प्रभावित किया है। सैफ अली खान को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर घोड़ा गाड़ी के साथ भव्य जुलूस निकालते हुए देखा गया था। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होता देखा गया, प्रशंसकों की टिप्पणी अनुभाग में भीड़ उमड़ पड़ी। एक यूजर ने लिखा, 'उन्होंने अपना जीन पूरी तरह से अपने बेटे को दे दिया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नवाब'।

 

इसे भी पढ़ें: Johnny Depp कैप्टन Jack Sparrow के रूप में वापसी करेंगे? Pirates of the Caribbean के निर्माता ने किया खुलासा


बता दें कि सैफ अली खान भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी और बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। सैफ अली खान पटौदी के 10वें नवाब हैं और 2011 में उनके पिता के निधन के बाद उन्हें यह उपाधि दी गई थी। सैफ और अमृता सिंह साल 2004 में अलग हो गए और 8 साल बाद उन्होंने 16 अक्टूबर 2012 को करीना से शादी कर ली। और करीना के दो बेटे हैं तैमुर और जेह। सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम।


सैफ अली खान आखिरी बार पौराणिक फिल्म आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और देवदत्त नागे के साथ नजर आए थे। उन्होंने लंकेश की भूमिका निभाई। वह अगली बार देवारा-आई नामक आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म कोराताला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म की पहली किस्त 5 अप्रैल, 2024 को पांच भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज होने वाली है।

 

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024 | कंगना रनौत- हेमा मालिनी से लेकर अरुण गोविल तक, यहां है लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार मशहूर हस्तियों की पूरी सूची


दूसरी ओर, करीना कपूर ने आखिरी बार हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स में अभिनय किया था। वह अगली बार द क्रू में कृति सेनन और तब्बू के साथ अभिनय करेंगी। क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। उनकी झोली में रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है, जो 15 अगस्त 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 


प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान