Nawazuddin Siddiqui की हाउस हेल्प ने मांगी माफी, अभिनेता पर लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया

By रेनू तिवारी | Feb 22, 2023

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाउस हेल्प सपना रॉबिन मसीह ने हाल ही में दावा किया था कि वह बॉलीवुड अभिनेता की वजह से दुबई में फंसी हुई हैं। उसने आरोप लगाया कि वीजा खर्च के कारण उसे मजदूरी का भुगतान नहीं किया गया था। अब सपना ने नवाजुद्दीन पर लगाए गए उनके सभी आरोपों को 'झूठा' बताया है। एक नए वीडियो में सपना ने कहा कि जब उन्होंने पहला वीडियो शेयर किया तो वह दबाव में थीं। उसने अभिनेता से माफी मांगी है और यहां तक ​​दावा किया है कि नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा दायर किया गया मामला झूठा है।

 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता सचिन श्रॉफ को फिर मिला प्यार, करने जा रहे हैं शादी, 2018 में जूही परमार से हुआ था तलाक


टाइम्स नाउ डिजिटल द्वारा प्राप्त एक वीडियो में नवाज़ुद्दीन के घरेलू सहायक ने कहा, "मैं आपका बुरा नहीं चाहती। क्योंकि आप बहुत अच्छे इंसान हैं। इसकी वजह से मैं आपसे बहुत बहुत माफ़ी चाहती हूं। जो वीडियो आपने सोशल मीडिया में देखा उसके लिए सॉरी बोलती हूं। जो मीडिया में दिखाया, जो मैडम ने किया केस में, जो भी किया वो एक झूठा केस था और मैं नहीं चाहती आप पर कोई भी एक्शन ले। आप बस घर वापस आ जाए। आई एम सो सॉरी नवाज़ सर। मैं आपसे हाथ जोर के माफ़ी माँगती हूँ।"

 

इसे भी पढ़ें: Pathaan Box Office | पठान दुनियाभर में 1,000 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली हिन्दी फिल्म बनी


सपना रॉबिन मसीह कौन है?

एक वकील ने कहा कि मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, सपना रोबिन मसीह को एक अनाम संस्था ने सेल्स मैनेजर के तौर पर नियुक्त किया था। लेकिन, वह दुबई में नवाज़ुद्दीन के छोटे बच्चों की देखभाल कर रही थी, जहाँ वे स्कूल जा रहे थे। अभिनेता की पत्नी आलिया, 2021 में अपने दो बच्चों शोरा और यानी के साथ दुबई चली गई। आलिया और उनके बच्चे पिछले साल भारत वापस आ गए और यारी रोड में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग शुरू, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत