नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का कानूनी नोटिस, जानें क्यों होना चाहती हैं अलग

By रेनू तिवारी | May 19, 2020

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में भी इस समय सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का 19 मई को जन्म दिन हैं। वह मुंबई से अपने परिवार के पास मुजफ्फरनगर लौटे। खबरे सामने आयी की वह अपना जन्मदिन मनाने परिवार के पास गये हैं लेकिन बात कुछ और ही निकली। मुजफ्फरनगर  नवाज़ुद्दीन अपनी मां के लिए गये थे। नवाज़ुद्दीन की मां की तबीयत ठीक नहीं हैं। वह अपनी मां के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए अपने घर गये हैं।  पिछले साल दिसंबर में उसकी छोटी बहन के निधन के बाद उसकी माँ अस्वस्थ है।

 

इसे भी पढ़ें: Video: जब आलिया भट्ट की बात सुनकर इमोशनल हो गये करण जौहर, स्टेज पर दोनों ही रोने लगे

इसी बीच एक और बड़ी मुसीबत ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को घेर लिया हैं। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक और रखरखाव के लिए नोटिस भेजा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने दिल्ली हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले अपने वकील अभय सहाय के जरिए तलाक और मेंटेनेंस का एक नोटिस उन्हें भेजा। फिलहाल अभी इस नोटिस का नवाज की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। वकील ने कहा है कि 14 दिन बाद जब कोर्ट खुलेगा तो मामले पर सुनवाई होगी।


इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की 'व्हाइट वेडिंग' की तस्वीर वायरल, खूबसूरत लुक में दिखा कपल

 

बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता नवाज की पत्नी आलिया ने खुलासा किया कि उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। आलिया ने कहा 'एक शादी में आत्म-सम्मान महत्वपूर्ण है। वो मेरी शादी में पूरी तरह से खत्म हो चुका था। आलिया ने आगे कहा कि लॉकडाउन के दौरान आत्मनिरीक्षण करने के लिए उन्हें बहुत समय मिला और सुलह की कोई संभावना नहीं  बची थी। उनके दो बच्चों की कस्टडी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'मैंने उन्हें पाला है और मैं उनकी कस्टडी चाहती हूं।'

 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के रूप में जानी जाने के बाद आलिया ने अपने मूल नाम अंजना किशोर पांडे के साथ वापस जाने का फैसला किया है क्योंकि वह याद नहीं रखना चाहती कि वह किसी की पहचान का उपयोग लाभ के लिए कर रही है।


प्रमुख खबरें

Kejriwal, Sisodia, Jain जैसे लोगों का BJP में कभी स्वागत नहीं होगा : Anurag Thakur

Chhattisgarh : छात्रा ने लगाया शिक्षक पर पिछले नौ वर्ष से लगातार बलात्कार करने का आरोप

चुनावी बॉण्ड घोटाले की SIT से जांच संबंधी याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: Prashant Bhushan

प्रधानमंत्री ने Sharad Pawar को NDA में शामिल करने की कोई पेशकश नहीं की, बस सुझाव दिया: Fadnavis