समीर वानखेड़े पर आरोपों की जांच करेगी NCB, दिल्ली से मुंबई जाएंगी विजिलेंस टीम

By अभिनय आकाश | Oct 26, 2021

सीमर वानखेड़े से एनसीबी की टीम पूछताछ करेगी। एनसीबी की विजिलेंस टीम दिल्ली से कल मुंबई के लिए रवाना होगी। आर्यन खान ड्रग्स केस मामले के बाद एनसीपी बनाम एनसीबी की जंग देखने को मिली। एनसीपी नेता नवाब मलिक की तरफ से एनसीबी अधिकारी पर सवाल उठाए गए। उसके बाद विभागीय जांच के आदेश दिए गए थे। जिसके बाद ये खबर सामने आई है कि एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम पूछताछ के लिए मुंबई जाएगी। इस टीम की अगुवाई डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह करेंगे। टीम में डीडीजी के अलावा जोनल डायरेक्टर लेवल के अधिकारी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: मुंबई ड्रग्स केस: आर्यन खान की जमानत पर अब बुधवार को होगी सुनवाई

गौरतलब है कि विवादों में वानखेड़े दिल्ली के एनसीबी ऑफिस पहुंचे। एजेंसी के हेड ऑफिस में उन्होंने दो घंटे गुजारे। वानखेड़े आरकेपुरम स्थित एनसीबी ऑफिस में पीछे के दरवाजे से पहुंचे थे और माना जा रहा है कि उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की है। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया कि एनसीबी चीफ एसएन प्रधान से मिले या नहीं। हालांकि सूत्रों ने संकेत दिए कि एजेंसी के विभिन्न जोनल ऑफिसों की समीक्षा शीर्ष अधिकारियों की  बैठक में हुई। 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election : तीसरे चरण के लिए प्रचार का शोर थमा, 7 मई को होगा मतदान

नफरत में अंधे हुए कांग्रेस नेता Charanjit Singh Channi, भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले को बताया BJP का चुनावी स्टंट

हैमस्ट्रिंग चोट के कारण श्रीलंका लौटेंगे CSK के तेज गेंदबाज पाथिराना

भारत, घाना के बीच दोनों देशों की भुगतान प्रणालियों को आपस में जोड़ने पर सहमति बनी