राजग बिहार में सभी 40 सीटें जीत सकता है: सुशील मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 10, 2019

गोपालगंज (बिहार)। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को दावा किया कि ‘‘महागठबंधन’’ के घटक दल एक-दूसरे के उम्मीदवारों को हराने की कोशिश कर रहे हैं और यह हैरानी की बात नहीं होगी अगर भाजपा के नेतृत्व वाला राजग राज्य में सभी 40 लोकसभा सीटें जीत जाए। वरिष्ठ भाजपा नेता ने गोपालगंज (सुरक्षित) सीट से जद(यू) प्रत्याशी आलोक कुमार सुमन के पक्ष में यहां रोडशो शुरू करने से पहले कहा कि विपक्ष का महागठबंधन खंडित और विघटित है जबकि राजग एक साथ मिलकर आगे बढ़ रहा है। 

उपमुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा, ‘‘यह हैरानी की बात नहीं होगी अगर राजग बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटें जीत जाए। विपक्ष खंडित और विघटित है जो बिहार में राजग के खिलाफ कहीं नहीं टिकता।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘बिहार की ज्यादातर सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला है। महागठबंधन के दल एक-दूसरे के उम्मीदवारों को हराने की कोशिश कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि विपक्षी दल केंद्र में कमजोर और असहाय सरकार चाहते हैं ताकि वे मोलभाव कर सकें।

इसे भी पढ़ें: देश को तबाह करने के लिए हुआ है सपा-बसपा गठबंधन: योगी आदित्यनाथ

साल 2014 के लोकसभा चुनावों में राजग और महागठबंधन के बीच वोट प्रतिशत के अंतर के बारे में सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन को 37 फीसदी वोट मिले जबकि संप्रग (कांग्रेस और राजद) को 27 प्रतिशत वोट मिले थे। जद(यू) अलग लड़ी थी और उसे 2014 में 16 प्रतिशत वोट मिले थे। मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जद(यू) इस चुनाव में भाजपा के साथ है और इससे दोनों गठबंधनों के बीच बड़ा अंतर आ गया है।

प्रमुख खबरें

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया

Puri Assembly Seat के कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला, घायल

Delhi में अधिकतम तापमान 41.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया

Southern Brazil में बाढ़ से कम से कम 75 की मौत, 103 लोग लापता