सत्र से पहले हर मुद्दे पर चर्चा के लिए सरकार ने कसी कमर, NDA पार्टनर्स के प्रो लीडर्स की हुई बैठक

By अभिनय आकाश | Nov 28, 2021

29 नवंबर से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है। इससे पहले रविवार का दिन बैैठकों के नाम रहा। पहले तो दिल्ली में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई लेकिन लेकिन सियासत उसमें भी देखने को मिली। प्रधानमंत्री मोदी के सर्वदलीय बैठक में नहीं पहुंचने पर विपक्ष ने सवाल उठाए वहीं शाम को बीजेपी की तरफ से संसद में भाजपा संसदीय कार्यकारिणी समिति की बैठक भी हुई। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ,बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी बीजेपी संसदीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए संसद पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: सर्वदलीय बैठक में 31 पार्टियों के 40 नेता हुए शामिल, AAP ने किया वॉकआउट, इन मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

जिसके बाद संसद में लोकसभा और राज्यसभा में एनडीए पार्टी के फ्लोर लीडर्स की बैठक आज हुई। बीजेपी और एनडीए की बैठक की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि आज ऑल पार्टी मीटिंग हुई, एनडीए पार्टनर्स के प्रो लीडर्स की भी बैठक हुई। सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है। हमने विपक्ष से अपील की है कि आप बहस करिए और हम सरकार की ओर से हर मुद्दे पर बहस करके आपको जवाब देना चाहते हैं।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election: अभी चुनावी रण में नहीं उतरेंगी प्रियंका गांधी, अमेठी की जगह रायबरेली से लड़ेंगे राहुल!

कम वोटिंग के बाद हार रहे हैं मोदी, फिर जीत कौन रहा है? राज्य दर राज्य आंकड़ों के हिसाब सेकेंड फेज की वोटिंग के बाद प्रोपेगेंडा को खुद ही करें डिकोड

अंतरराज्यीय मादक पदार्थ रैकेट के मामले में Rajasthan से छह और लोग गिरफ्तार

IPL 2024: लोग उसे भगवान समझते हैं... विराट कोहली के आलोचकों पर बरसे नवजोत सिंह सिद्धू