2019 लोकसभा चुनाव के बाद सत्ता में कायम रहेगा राजग: रामदास अठावले

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 24, 2018

मुंबई। राकांपा प्रमुख शरद पवार के 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद केंद्र में सत्ता परिवर्तन होने की भविष्यवाणी के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पलटवार करते हुए कहा कि राजग सत्ता में काबिज रहेगा और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने रहेंगे। अठावले ने एक बयान में कहा, ‘मेरा विश्वास है कि 2019 के आम चुनाव के बाद वर्तमान सरकार सत्ता में कायम रहेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग सत्ता में बना रहेगा।’

सामाजिक न्याय राज्य मंत्री ने कहा, ‘विपक्ष में तथाकथित एकता दिखााई नहीं दे रही है, इसलिए इस तरह के संदेश प्रसारित किए जा रहे हैं।’ पवार ने मंगलवार को दावा किया था कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे और केंद्र तथा महाराष्ट्र सरकार बदल जायेगी।

केरल में सबरीमला विववाद पर अठावले ने कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि उच्चतम न्यायालय के निर्देश के बावजूद भी महिलाओं को मंदिर के भीतर जाने की अनुमति क्यों नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि यह निर्णय भगवान के समक्ष महिलाओं को समान मानने वाला है लेकिन महिलाओं को परंपरा के नाम पर प्रवेश देने से मना किया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA