आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा से नीना गुप्ता को होती है जलन, एक्ट्रेस ने खुद बताई ईष्या करने की वजह

By रेनू तिवारी | May 06, 2023

अनुभवी अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अब आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जैसे युवा सितारों को अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में आमंत्रित किए जाने के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि जब वह उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आमंत्रित होते हुए देखती है तो उन्हें मिश्रित भावनाएँ होती हैं क्योंकि वह चाहती है कि उनका भी ऐसा ही प्रदर्शन हो। नीना गुप्ता आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की मेट गाला उपस्थिति के साथ-साथ दीपिका पादुकोण के 95वें अकादमी पुरस्कारों में प्रस्तुतकर्ता होने का जिक्र कर रही थीं। नीना ने कहा कि वह 'ईर्ष्या' महसूस करती हैं और चाहती हैं कि काश उन्हें उस समय इस तरह का वैश्विक प्रदर्शन मिलता।

 

इसे भी पढ़ें: The Kerala Story LEAKED ONLINE | विवादों के बीच रिलीज के साथ ही लीक हुई अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी


आलिया से ईर्ष्या करती नीना गुप्ता

नीना गुप्ता ने News18 के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "काश हमें भी इसी तरह का एक्सपोजर मिलता। अपनी उम्र में मैं और भी बहुत कुछ हासिल कर सकती थी। यह कहने के बाद, मुझे पता है कि आपके पास वह सब कुछ नहीं हो सकता जिसकी आप कामना करते हैं। मैं निश्चित रूप से इस उम्र में भी मेरे रास्ते में आने वाले सभी कामों के लिए आभारी महसूस करती हूं। लेकिन हां, जब मैं उन्हें गाउन पहने और वैश्विक मंच पर चलते हुए देखती हूं तो मुझे बहुत जलन होती है।"

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म को अपनी एक्टिंग से सुपरहिट करवाया तब भी सीक्वल से कटा पत्ता, अक्षय कुमार,अभिषेक बच्चन सहित कई बड़े नाम लिस्ट में शामिल


काम के मोर्चे पर

नीना गुप्ता को आखिरी बार मिसेज चटर्जी वीएस नॉर्वे में देखा गया था। उन्होंने हाल ही में चार्ली चोपड़ा और द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली के लिए फिल्मांकन पूरा किया। फिलहाल वह मेट्रो इन डिनो की शूटिंग कर रही हैं। नीना लस्ट स्टोरीज 2 में भी नजर आएंगी।

 

प्रमुख खबरें

Ballia में छात्रा से दुष्कर्म के बाद तस्वीर और वीडियो सार्वजनिक करने के दोषी शिक्षक को 25 साल की जेल

किरदार चुनते वक्त इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता कि लोग क्या कहेंगे : Manoj Bajpayee

Satwik-Chirag ने Thailand Open जीत के बाद विश्व नंबर एक रैंकिंग हासिल की

Sunak ने Britain में मरीजों को संक्रमित खून चढ़ाए जाने के दशकों पुराने प्रकरण को लेकर माफी मांगी