नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी ने शेयर की अपनी पांच गर्लफ्रेंड की तस्वीर

By रेनू तिवारी | Mar 16, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को सोशल मीडिया पर रोडीज़ (MTV Roadies) में दिए गये रिएक्शन को लेकर लगातार ट्रोल किया है। नेहा धूपिया रोडीज़ की जज है। इस दौरान शो में एक लड़का आता है और अपनी जिंदगी की बात को शेयर करते हुए कहता है कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया था उसके मेरे अलावा पांच बॉयफ्रेंड थे तो मैंने अपनी गर्लफ्रेंड के पाचों बॉयफ्रेंडों को बुलाया और सबसे सामने उसे थप्पड़ मार दिया। मैं उसके साथ बहुत कुछ कर सकता था। इस बात पर नेहा कहती है कि और क्या कर सकता था। उस लड़की की अपनी मर्जी है उसे किसके साथ रहना है। नेहा के इस बयान से लोग नाखुश नजर आये और उन्होंने नेहा को बहुत ही बुरी तरह से ट्रोल करना शुरूकर दिया। नेहा धूपिया को फेक फैमिनिस्ट कहा जा रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: नेहा धूपिया को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाया गया झूठ, लड़के ने धोखे में नहीं मेल ईगो में थप्पड़ मारा

अब ऐसे में एक अच्छे पति की तरफ नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी सामने आये हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने एक शानदार पोस्ट शेयर की है। अंगद बेदी ने अपनी पांच गर्लफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। अंगद बेदी ने नेहा धूपिया के साथ अपनी पांच तस्वीरों को शेयर किया है और अंगद ने लिखा, सुन मेरी बात...ये हैं मेरी 5 गर्लफ्रेंड्स। उखाड़ लो जो उखाड़ना है।

 

इसे भी पढ़ें: #MeToo पर आया काजोल का करारा जवाब, कहा- 7 कदम पीछे हट गए हैं मर्द

 


आपको बता दें कि नेहा के पति ने इस पोस्ट से इन सभी को करारा जवाब दिया है जिसमें नेहा को ये कहा जा रहा है कि तुन्हारे पति की 5 गर्लफ्रेंड होती तो तुम क्या करती ।


प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11