नहीं हुई है नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत की सगाई? सामने आयी वायरल वीडियो की सच्चाई

By रेनू तिवारी | Oct 23, 2020

सिंगर नेहा नेहा कक्कड़ की सगाई और रोका सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को नेहा कक्ड़न ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नेहा कक्कड़ ने जिस तरह से पहले रोहन प्रीत के साथ एक तस्वीर शेयर करके लिखा कि तुम मेरे हो। इस तस्वीर और कैप्शन के साथ लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिये कि नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत रिलेशनशिप में आ गये हैं। 

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में एनसीबी की पूछताछ के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण ने शेयर किया ये पोस्ट 

तस्वीर के बार नेहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट और शेयर की जिसमें ये जानकारी दी गयी है नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत का साथ में एक म्युजिक वीडियो आने वाला है जिसका नाम नेहू दा व्याह (नेहा की शीदा) है। नेहा ने इसी वीडियो क्लीप को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा #NehuDaVyah Video releases Tomorrow

अब आपको बता दें कि रोहन प्रीत और सिंगर नेहा नेहा कक्कड़ की अभी कोई भी रोका या सगाई नहीं हुई है। ये वीडियो और तस्वीरें म्युजिक वीडियो के प्रमोशन की है। 

 रोहन प्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ के बीच क्या रिश्ता है ये आने वाले समय में वीडियो रिलीज के बाद पता चल जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी नेहा कक्कड़ ने आदित्य नरायण के साथ एक म्युजिक वीडियो बनाई था जिसका प्रमोशन भी उन्होंने कुछ इस तरह ही किया था। मीडिया में नेहा और आदित्य नारायण की खूब अफवाह उड़ी थी, जब तक ये म्युजिक वीडियो रिलीज नहीं हो गया था तब तक नेहा कक्कड़ ने इन अफवाहों को खारिज नहीं किया था। इस बार भी यहीं अनुमान लगाया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान