WhatsApp में जल्द आने वाला है नया फीचर, बस एक सेटिंग से HD में भेज सकेंगे फोटो-वीडियो

By दिव्यांशी भदौरिया | Mar 28, 2024

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग एप WhatsApp ने कुछ दिन पहले ही एक अपडेट जारी किया है इसके बाद यूजर्स एचडी में फोटो-वीडियो किसी के साथ शेयर कर सकते हैं। अब खबर है कि कंपनी इसमें बड़ा बदलाव करने जा रही है। रिपोर्ट के माने तो WhatsApp एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसके बाद आप हमेशा के लिए यह सेटिंग कर पाएंगे। इसके बाद आप हमेशा के लिए हर फोटो-वीडियो एचडी में भेजना है या एसडी में।

WhatsApp के नए फीचर की टेस्टिंग चल रही है

बता दें कि, WhatsApp के नए फीचर की टेस्टिंग एंड्रॉयड के बीटा वर्जन पर हो रही है। इस फीचर के आने से आप एक बार सेटिंग करके एचडी या एसडी को डिफॉल्ट बनाया जा सकेगा। नया फीचर WhatsApp एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.24.7.17 पर टेस्ट हो रहा है।

गूगल प्ले-स्टोर पर इस फीचर का बीटा अपडेट रिलीज हुआ

गूगल प्ले-स्टोर पर इस फीचर के लिए बीटा अपडेट भी रिलीज कर दिया। यदि आप एक बीटा टेस्टर है तो इस फीचर को टेस्ट कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, अभी फोटो-वीडियो किसी को भेजते समय एचडी या एसडी को हर बार सेलेक्ट करना पड़ता है। वहीं जब नया अपडेट आ जाएगा तो ऐसा नहीं करना पड़ेगा। अभी सामने आए स्क्रीनशॉट के मुताबिक एचडी मीडिया अपलोड की सेटिंग को स्टोरेज सेटिंग से ऑन या ऑफ किया जा सकेगा। 

प्रमुख खबरें

सलमान के आवास के बाहर गोलीबारी मामला: दो आरोपियों को 30 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

Yogi Adityanath Rally in Sambhal | कांग्रेस अल्पसंख्यकों को गोमांस खाने का अधिकार देना चाहती है, योगी आदित्यनाथ का बयान

Best Anti-Ageing Fruits: चेहरे की झुर्रियों की दूर करेंगे ये 3 फल, दिखेंगी आप जवां

Swati Maliwal ने पूर्वी दिल्ली से AAP के लोकसभा उम्मीदवार के लिए किया प्रचार