Phoonk Le गाने में बोल्ड फिगर पाने के लिए निया शर्मा ने पार की सारी हदें, देखें इंटरव्यू

By एकता | Jan 12, 2022

फूंक ले गाने में अपने बोल्ड फिगर से छोटे पर्दे पर आग लगाने वाली निया शर्मा टेलीविजन की सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में शुमार है। अभिनेत्री के फैंस उनके जैसा फिगर पाने के लिए तरसते हैं। पर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने अपनी स्लिम बॉडी को लेकर बात की। इंटरव्यू में उन्होंने काफी चौकाने वाले खुलासे किये हैं और अब उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: अलग हो रहे हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर? अफवाह या सच जानिए सच्चाई


निया शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने शरीर के साथ संघर्ष के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने खाना बंद कर दिया था। जब मैं कह रही हूं कि मैंने खाना बंद कर दिया था, तो इसका मतलब किसी डाइट से नहीं है। मैं भूखी सोती थी, मैं भूखी उठती थी सुबह, मैं भूखी जिम जाती थी। मुझे भूख ही नहीं लग रही थी, क्योंकि मैंने अपनी भूख खो दी थी। मैं बस उस गाने में इतनी मेहनत करना चाहती थी, ऑन-पॉइंट दिखना चाहती थी। और मैंने किया, मैं बस अपने पेट को देख रही थी और मैं ऐसी थी कि देखो उसे। निया ने आगे कहा कि मुझे इस बात को समझने में सालों लग गए कि साल के 365 दिन मेरा पेट सपाट नहीं हो सकता। यह संभव नहीं है, मैं खाऊंगी, मैं पानी पीऊँगी, यह फूल जाएगा। मेरी बस यही तकलीफ है और कभी-कभी, मैं इनसे निपट नहीं सकती।

 

इसे भी पढ़ें: इन हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर बिखेरा बोल्डनेस का जलवा, देखें कौन लग रही सबसे हॉट


निया शर्मा ने 2010 में स्टार प्लस के सीरियल काली- एक अग्निपरीक्षा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह स्टार प्लस के सीरियल एक हज़ारों में मेरी बहना है में मुख्य भूमिका निभाते नजर आई। इस सीरियल की वजह से उन्हें घर घर पहचान मिली। निया 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं की सूची में 2016 में नंबर 3 और 2017 में नंबर 2 पर रहीं। इसके अलावा पिछले साल अभिनेत्री ने टाइम्स मोस्ट डिज़ायरेबल वुमन की लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया था।

 

प्रमुख खबरें

Air India Express ने यात्रियों को रिफंड और रीशेड्यूल को लेकर दिए ऑप्शन, आने वाले दिनों में और फ्लाइट कैंसिल होने की संभावना

फिर से ये लोग सरकार में आ गए तो संविधान को खत्म कर देंगे, महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर लगाया हिंदू-मुस्लिम में विभाजन पैदा करने का आरोप

PBKS vs RCB: कगिसो रबाडा के पॉडकास्ट के बीच अचानक हुई Virat Kohli की एंट्री, फिर क्या हुआ जानें- Video

Astrology Upay: इन राशि के जातकों को भूलकर भी नहीं पालनी चाहिए बिल्ली, जीवन में घट सकती हैं अप्रिय घटनाएं