नितिन गडकरी ने उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी, कहा- अपने शिवसैनिकों को काबू में रखें

By अभिनय आकाश | Aug 14, 2021

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर शिवसैनिको की शिकायत की है। साथ ही कहा है कि उद्धव ठाकरे अपने शिवसैनिको को कंट्रोल में रखें।नितिन गडकरी ने अपने पत्र में लिखा है कि शिवसैनिक राज्य में बन रहे राष्ट्रीय राजमार्गों में बाधा पहुंचा रहे हैं और विकास नहीं होने दे रहे हैं। चिट्ठी में नितिन गडकरी ने लिखा कि विदर्भ के वाशीम में हाइवे बनाने का काम चल रहा है। लेकिन वहां के स्थानीय शिवसैनिक कॉट्रैक्टर को धमका कर काम करने से रोक रहे हैं। इसको लेकर नितिन गडकरी ने उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी और कहा कि आप अपने शिवसैनिकों को कंट्रोल में रखें। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के आठ दमकल कर्मियों को वीरता पुरस्कार के लिये चुना गया

इसके साथ ही नितिन गडकरी ने चिट्ठी में ये भी लिखा कि शिवसेना कार्यकर्ताओं के द्वारा पैदा किए जा रहे व्यवधान की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण भी रुक गया है। अगर यह ऐसे ही जारी रहा तो महाराष्ट्र के नागरिक होने के नाते उन्हें दुख होगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर इसी तरह से निर्माण कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होता रहा तो केंद्र सरकार को महाराष्ट्र में राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण कार्यों को मंजूरी देने से पहले विचार करना होगा।  

प्रमुख खबरें

ईरान में बड़ा हादसा, Helicopter Crash में राष्ट्रपति के बचने की नहीं कोई उम्मीद, जलकर खाक हो गया चॉपर

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । RBI Governor शक्तिकांत दास ने किया वोट, मुंबई में पोलिंग बूथ पहुंच रहे फिल्मी सितारे

मध्य गाजा में इजराइल के हवाई हमले में 27 लोगों की मौत

निर्वाचन आयोग ने उत्पीड़न की शिकायत के बाद बीएसएफ कर्मी को चुनावी ड्यूटी से हटाया