मुजफ्फरपुर मामले में नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पापियों को छोड़ेंगे नहीं

By अनुराग गुप्ता | Aug 03, 2018

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक बालिका गृह में 29 लड़कियों के यौन उत्पीड़न मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए आज कहा कि सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। बता दें कि बालिका गृह की घटना को लेकर पिछले कुछ दिनों से राजद काफी हमलावर है। ऐसे में वह नीतीश सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं गंवाती है।

शुक्रवार को एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर मामले में चुप्पी तोड़ी और कहा कि इस मामले पर हम शर्मिंदा हैं, सीबीआई पूरे मामले की जांच कर रही है। हम चाहते हैं कि उच्च न्यायालय सीबीआई जांच की निगरानी करे। उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी को आश्वासन दिलाता हूं कि इस मामले में शामिल किसी भी व्यक्ति के प्रति उदारता नहीं दिखाई जाएगी और सभी पापियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। 

 

गौरतलब है कि सीबीआई बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक आश्रय गृह में नाबालिग लड़कियों से वहीं के कर्मियों द्वारा बलात्कार किए जाने के मामले में गहन फॉरेंसिक जांच कराएगी। अधिकारियों ने बताया कि सीएफएसएल की एक टीम जल्द ही मुजफ्फरपुर जाकर आश्रय गृह से फॉरेंसिक नमूने इकट्ठा करेगी। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िताओं के बयानों का इस्तेमाल कर समझने की कोशिश की जाएगी कि अपराध को कैसे अंजाम दिया गया और फिर इस ब्योरे का इस्तेमाल आरोपियों पर मुकदमा चलाने के लिए किया जाएगा। 

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress