लालू के विसर्जन करने वाले बयान पर बोले नीतीश, चाहें तो गोली मरवा सकते हैं

By अभिनय आकाश | Oct 26, 2021

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बिहार आते ही बयानबाजी तेज हो गई है। लालू यादव ने कहा है कि वह पटना नीतीश कुमार का विसर्जन करने आए हैं। लालू के इस बयान पर नीतीश ने प्रतिक्रिया दी है। राजद नेता लालू प्रसाद यादव के बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते। बिहार लौटने पर लालू यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का गुणगान किया जा रहा है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी को सब कुछ पता है।

इसे भी पढ़ें: सुशील मोदी बोले, कांग्रेस-राजद के बीच चल रही दिखावे की नूराकुश्ती, लालू की बात बेटा नहीं मान रहा है तो जनता क्या बात मानेगी?

लालू ने कहा कि हर कोई नारा लगा रहा है कि नीतीश कुमार जैसा प्रधानमंत्री होना चाहिए। उन्हें प्रधानमंत्री मटेरियल बताया जा रहा है। यह अहंकार और लालच है। उन्होंने कहा कि मैं अभी बीमारी में चल रहा था लेकिन बिहारवासियों का मोह मुझे खींच कर लाया कि ऐसा महसूस हुआ कि वो लोग मुझे बुला रहे हैं इसलिए मैं निरोग हो गया। 27 अक्टूबर को मैं कुशेश्वरस्थान और तारापुर में जनता जनार्दन का नमन करूंगा। इसके साथ ही उन्होंने उपचुनाव को लेकर प्रचार की बात करते हुए कहा कि तेजस्वी राजग को बहुत अच्छी तरह से कड़ी टक्कर दे  रहे हैं। मैं 'विसर्जन' सुनिश्चित करूंगा। 

प्रमुख खबरें

MDH और Everest मसालों पर अब नेपाल ने लगाया बैन, की जाएगी सख्त निगरानी

Delhi Police ने मालीवाल से मारपीट के मामले में केजरीवाल के सहयोगी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

वरिष्ठ वकील Kapil Sibal एससीबीए के अध्यक्ष चुने गए

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण के खिलाफ वकील खड़े किए : Anurag Thakur