पूर्व कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं: भूपिंदर सिंह हुड्डा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 25, 2018

चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने बुधवार को दावा किया कि प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है और वर्तमान भाजपा सरकार ‘प्रतिशोध’ की भावना के तहत मामले दर्ज कर ऐसे आरोप लगा रही है। भाजपा ने विधानसभा चुनाव के दौरान चुनावी मुद्दे के रूप में पिछली कांग्रेस सरकार पर भूमि सौदों में अनियमितता का आरोप लगाया था। 

यहां ‘प्रेस से मुलाकात’ कार्यक्रम में संवाददाताओं से दो बार के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हमारी सरकार ने दस साल तक शासन किया लेकिन भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं था। वर्तमान सरकार प्रतिशोध में कार्रवाई कर रही है। उन्होनें यह मामले अपनी विफलताओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए दर्ज किए हैं।’’

 

हुड्डा और 33 अन्य के खिलाफ मानेसर में 1500 करोड़ रूपये के भूमि सौदों कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा आरोपपत्र दाखिल किया गया था। इस भूमि सौदे से करीब 200 किसानों को कथित रूप से धोखा दिया गया था। ।मनोहर लाल खट्टर सरकार पर हमला करते हुए हुड्डा ने कहा कि वर्तमान सरकार का भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टालरेंस का वादा खोखला साबित हुआ है।

 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis