विपक्ष की ओर से PM उम्मीदवार को लेकर यह है ममता बनर्जी का बड़ा प्लान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 28, 2018

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता उमर अब्दुल्ला के साथ मुलाकात की और कहा कि अगले लोकसभा चुनावों के लिए संभावित विपक्षी मोर्चा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर किसी का भी नाम नहीं चुना जाना चाहिए। ममता ने कहा कि ऐसा करना भाजपा से लड़ने की क्षेत्रीय पार्टियों की एकजुटता को विभाजित कर देगा।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा विरोधी क्षेत्रीय पार्टियों को साथ आना चाहिए और उन्हें देश के फायदे के लिए बलिदान देना चाहिए। वहीं उमर अब्दुल्ला ने इमरान खान के भारत से संबंध सुधारने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सुनने में अच्छा लग रहा है लेकिन यह बहुत कुछ उनके कदमों पर निर्भर करेगा। उन्होंने कहा, “ हम उनका पदभार संभालने का इंतजार करेंगे.. उन्हें कुछ समय देते हैं।  

वहीं उमर अब्दुल्ला ने इमरान खान के भारत से संबंध सुधारने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सुनने में अच्छा लग रहा है लेकिन यह बहुत कुछ उनके कदमों पर निर्भर करेगा. उन्होंने कहा, “हम उनका पदभार संभालने का इंतजार करेंगे.. उन्हें कुछ समय देते हैं।”आगे उमर अब्दुल्ला ने कहा कि यह कहना कि हमारी ओर से प्रधानमंत्री कौन होगा, जल्दबाजी होगी। अभी के लिए हमारा प्रयास है कि हमें बीजेपी से लड़ना चाहिए। अगर हम आज पीएम पद के उम्मीदवार के नाम की चर्चा करना शुरू कर देते हैं तो इससे हमारे ऑब्जेक्टिव को नुकसान होगा, जिसे हम हासिल करना चाहते हैं।  

प्रमुख खबरें

विदेश मंत्रालय ने किया साफ, प्रज्वल रेवन्ना ने जर्मनी जाने से पहले राजनीतिक मंजूरी नहीं ली

Lok Sabha Elections 2024 । कमलजीत सहरावत ने किया नामांकन दाखिल, जन सैलाब उमड़ा । Delhi BJP

BAN W vs IND W: भारतीय महिला टीम ने बांग्लादेश को तीसरे टी20 में हराया, 3-0 से सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

कैसरगंज से बेटे को टिकट मिलने पर गदगद हुए बृजभूषण शरण सिंह, पार्टी का किया धन्यवाद, TMC ने उठाए सवाल