Noida Female Lawyer Death | नोएडा के सेक्टर-74 में 15वीं मंजिल से गिरकर महिला वकील की मौत

By रेनू तिवारी | Jan 27, 2023

भारत में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले कई सालों से आत्महत्या के ग्राफ में इजाफा हुआ हैं। आम लोगों के साथ-साथ कई बड़ी हस्तियों ने भी जिंदगी को न चुनकर मौत को गले लगाया हैं। ताजा मामला नोएडा से आया है  जहां एक कथित तौर पर कहा जा रहा है कि एक महिला वकील ने आत्महत्या कर ली हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय Hockey में पिछले पांच साल में डोपिंग के इतने मामले आए सामने, FIH बरतेगा सतर्कता

 

 नोएडा के सेक्टर-74 में एक सोसायटी की 15वीं मंजिल से गिरकर 27 वर्षीय महिला वकील की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है। यह घटना गुरुवार (26 जनवरी) को सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में हुई। मृतक की पहचान सोमा के रूप में हुई है।

 

इसे भी पढ़ें: गंदी हो गई है किचन की चिमनी, तो इन टिप्स की मदद से करें उसे साफ

गुरुवार की रात करीब आधी रात को मृतका जिस टावर में अपने परिवार के साथ रहती थी, उसकी बालकनी में खड़ी होकर फोन पर किसी से बात कर रही थी। उसी दौरान वह नीचे गिरी हैं। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही हैं। साथ में यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर वह आखिरी समय किससे फोन पर बात कर रही थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।


पुलिस मोबाइल फोन की सीडीआर चेक कर रही है और मामले की जांच की जा रही है। घटना के वक्त मृतका के पिता, मां और बहन घर पर थे और गहरे सदमे में हैं। उसके माता-पिता ने पुलिस को बताया है कि मृतका काफी दिनों से किसी बात को लेकर परेशान थी।

प्रमुख खबरें

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज

America: बाइडन ने प्यूर्टो रिको में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्राइमरी चुनाव जीता