नोरा फतेही और गुरु रंधावा के सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' ने हासिल की ये कामयाबी, करने लगा ट्रेंड

By रेनू तिवारी | Nov 24, 2020

डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही और सिंगर गुरु रंधावा का सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' इसी साल 20 अक्टूबर को रिलीज़ होने के बाद से लगातार ट्रेंड कर रहा है। अब, धमाकेदार हिट गाने ने YouTube पर 150 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। गाने की इस शानदार कामयाबी और लोकप्रियता को नोरा और गुरु  दोनों मिलकर सेलेब्रेट कर रहे हैं। दोनों ने नाच मेरी रानी का संगीत वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को मिली जमानत  

 नोरा फतेही को नाच मेरी रानी में उनके डांस मूव्स के लिए काफी सराहना मिली। इसलिए, जब इस सॉन्ग ने 150 मिलियन व्यूज हासिल किए, तो उन्होंने अपने फैंस का धन्यवाद करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। अपनी इस खुशी को गुरु रंधावा ने भी अपने फैंस के साथ साझा किया।

 

कुछ दिनों पहले नोरा फतेही ने नाच मेरी रानी के सेट का मेकिंग मजेदार वीडियो साझा किया था। उन्होंने  इस  वीडियो को नाज मेरी रानी  के पैक अप का नाम दिया। वीडियो में, वह रैप करती है, वह कहती है कि "हम बहुत लंबा रास्ता तय कर रहे हैं, हमें पैक करने की जरूरत है।"

 

यहां सुने नाच मेरी रानी गाना- 

 

प्रमुख खबरें

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार, मजे ले रहे यूजर्स

Bihar में 80 से ज्यादा चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं तेजस्वी, राहुल-प्रियंका की दिख रही दूरी

Iron Deficiency: आयरन की कमी को कम करने के लिए, आज ही फॉलो करें ये घरेलू उपचार