नोरा फतेही का बड़ा खुलासा, ऑडिशंस से कर दिया जाता था बाहर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 23, 2021

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपने हॉट डांस और वीडियोज को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। नोरा के डांस और अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं लेकिन इस बार नोरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा बटोरती हुई नजर आ रही हैं।साल 2019 में नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के एक्सपीरियंस के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि मेरा ऑडिशन बहुत खराब हुआ करता था और मैं रोती हुई घर जाया करती थी।

इसे भी पढ़ें: RSS के खिलाफ टिप्पणी करना जावेद अख्तर को पड़ा भारी, कानूनी नोटिस भेजा गया

 नोरा फतेही ने बताया था कि मैं हिंदी सीख रही थी लेकिन मैं ऑडिशन देने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं होती थी। वह लोग मुझपर मेरे मुंह पर ही हंस दिया करते थे। नोरा ने बताया था कि वह मुझे बुली करते थे और मुझे ह्यूमिलिएट करते थे।उन्होंने आगे कहा था कि एक बार तो एक कास्टिंग एजेंट मुझपर चिल्ला उठे थे और कहा था कि यहां से चली जाओ। आपको नोरा फतेही दें कि नोरा फतेही बिग बॉस 9 में नजर आई थीं।

इसे भी पढ़ें: डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस की हुई मौत, कार एक्सिडेंट में मंगेतर के साथ तोड़ा दम

इसके बाद वह फिल्म बाहुबली में एक गाने में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। नोरा फतेही आज अपनी मेहनत के दम पर इस मुकाम पर हैं और अपनी इस मेहनत की वजह से ही उन्होंने अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है।

प्रमुख खबरें

सेना के शौर्य का अपमान करना विपक्ष की आदत: Anurag Thakur

Loksabha Elections के तीसरे चरण में 7 मई को 12 राज्यों की 94 सीटों पर होगी वोटिंग, कई दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला

कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर जेवर विधायक का सख्त कदम, लापरवाही बरतने वालों अधिकारियों व दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Odisha: PM Modi के वार पर नवीन पटनायक का पलटवार, बोले- दिन में सपने देख रही भाजपा