डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस की हुई मौत, कार एक्सिडेंट में मंगेतर के साथ तोड़ा दम

डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस की हुई मौत, कार एक्सिडेंट में मंगेतर के साथ तोड़ा दम

मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह अपने दोस्त के साथ गोवा गयी थी घूमने थी जहां एक कार दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी है। 25 वर्षीय अभिनेत्री अपने दोस्त शुभम दगे के साथ गोवा वेकेशन पर थी। हादसे के दौरान मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया है।

मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह अपने दोस्त के साथ गोवा गयी थी घूमने थी जहां एक कार दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी है। 25 वर्षीय अभिनेत्री अपने दोस्त शुभम दगे के साथ गोवा वेकेशन पर थी। हादसे के दौरान मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया है। यह हादसा 21 सितंबर को हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा बर्देज़ तालुका के अरपोरा या हडफडे गांव के पास हुआ जब ईश्वरी की कार सुबह करीब साढ़े पांच बजे बागा क्रीक में गिर गई। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि मृतक कार से बाहर नहीं निकल सके जिसके कारण ईश्वरी और उसके दोस्त की डूबने से मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ के साथ काम कर चुका यह एक्टर आर्थिक तंगी में गुजार रहा दिन, लगाई मदद की गुहार 

ईश्वरी देशपांडे अपने दोस्त शुभम दागे के साथ यात्रा कर रही थीं, जब उनकी कार गोवा के बर्देज़ तालुका में अरपोरा या हडफडे गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार बागा क्रीक में डूब गई और दोनों की मौत हो गई। इटाइम्स के मुताबिक, ईश्वरी और शुभम अगले महीने सगाई करने वाले थे। वे बुधवार 15 सितंबर को गोवा आए थे। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री ने एक मराठी और हिंदी फिल्म में अभिनय किया है, जो अभी तक रिलीज नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ें: पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर की ये पोस्ट 

गोवा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि हादसा चालक के नियंत्रण खो देने के बाद हुआ। कार शुभम दगे चला रहे थे। अंजुना पुलिस स्टेशन के प्रभारी इंस्पेक्टर सूरज गवास ने indianexpress.com को बताया, “प्राथमिक जांच से पता चलता है कि दुर्घटना इसलिए हुई क्योंकि ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया था। नियंत्रण खोने के बाद, कार विपरीत गलियारे को पार कर गई और एक छोटे से नाले में गिरने से पहले फिर से पीछे से पार हो गई। सुबह करीब सात बजे फायर ब्रिगेड को फोन किया गया। वे कार और दोनों के शवों को बाहर निकालने में सफल रहे। ईश्वरी सुनील चौथमल की प्रेमचे साइड इफेक्ट्स के साथ मराठी फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार थीं।