मना करने पर नोरा फतेही को चप्पल से पड़ी मार, पूरा मामला जानकर हैरान रह जायेंगे आप

By एकता | Apr 22, 2022

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी की फैन फॉलोविंग भी काफी तगड़ी हैं। नोरा अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं और उनके शानदार डांस मूव्स लाखों लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देते हैं। अभिनेत्री की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं पर इस समय नोरा अपनी एक ख़ास वीडियो की वजह से इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: दुल्हन की तरह सजीं जान्हवी कपूर के सामने फीका पड़ा आलिया का ब्राइडल अवतार, तस्वीरें देखकर खुद ही लगा लीजिये अंदाजा


बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही इस वीडियो में एक खुद का और एक अपनी माँ का किरदार निभाती नजर आ रही है। यह वीडियो माँ बेटी के बीच शादी की बात को लेकर बनाया गया है। इस वीडियो में माँ अपनी बेटी को कई लड़कों की तस्वीरें दिखाते हुए शादी करने के लिए कहती है। इस बात पर बेटी डांस करते हुए शादी के लिए मना करने लगती है और इसी बीच उनकी माँ को उनका जवाब पसंद नहीं आता है और वह फेककर उन्हें मारती हैं। आपको बता दें कि नोरा का यह वीडियो काफी पुराना है और उनके यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन की लाड़ली बेटी न्यासा का हॉट पार्टी लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें तस्वीरें


इस पुराने वीडियो की वजह से नोरा फतेही का कॉमेडियन अवतार लोगों के सामने आ गया है। वीडियो को अबतक सात मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लोग कमेंट सेक्शन में उनके इस फनी अवतार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "नोरा बढ़िया डांसर ही नहीं बढ़िया कॉमेडियन भी है।" एक अन्य ने लिखा, "आप सीरियसली कॉमेडी क्वीन हैं मिस।"


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज