ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर नोरा फतेही ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनेस देख थम गई फैंस की साँसें

By प्रिया मिश्रा | May 18, 2022

दिलबर-दिलबर सॉन्ग से मशहूर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस और अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। नोरा के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बैचेन रहते हैं। नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। नोरा की हर तस्वीर और वीडियो  सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। हाल ही में नोरा फतेही ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नोरा का बोल्ड लुक देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं।


इन तस्वीरों में नोरा फतेही को ब्लैक कलर की ब्रालेट और ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट बॉडी फिट जेगिंग में देखा जा सकता है। नोरा ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज़ दिए हैं। उन्होंने ब्लैक हाई हील्स और ब्लैक ग्लव्स के साथ कमप्लीट किया है। नोरा ने एक बड़ी सी हैट भी कैरी की है, जो उन्हें स्टाइल स्टेटमेंट में चार चांद लगा सकती है। नोरा ने अपने इस लुक के साथ लाल रंग की लिपस्टिक और विंग्ड आईलाइनर लगाया है। न्यूड मेकअप के साथ उनकी खूबसूरती देखते बनती है। इन तस्वीरों में सबकी निगाहें नोरा के परफेक्ट फिगर पर अटकी हैं। नोरा के स्टाइलिश अवतार को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है । सोशल मीडिया पर यूजर्स नोरा की इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। नूरा की इन तस्वीरों पर एक करोड़ से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने शॉर्ट्स नीचे खिसकाकर दिखाया सब कुछ, Zoom करने पर मजबूर कर देंगी तस्वीरें


नोरा की इन फोटोज़ पर लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी की झड़ी लगा दी है। नोरा फतेही बॉलीवुड की एक टैलेंटेड अभिनेत्री और बेहतरीन डांसर भी है। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है। हाल ही में वह जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 के आइटम सांग 'कुसु कुसु' में नजर आई थी। गाने में उनके बोल्ड अवतार और सेक्सी मूव्स देखकर लाखों लोग घायल हो गए थे।सोशल मीडिया पर भी नोरा काफी एक्टिव रहती है। करोड़ो लोग नोरा फतेही को फॉलो करते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है।

प्रमुख खबरें

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े