किसी से बदला नहीं ले रहा, लेकिन CM गहलोत को तोड़नी चाहिए चुप्पी, राजस्थान के मुख्यमंत्री से बढ़ती दरार के बीच बोले पायलट

By अभिनय आकाश | May 12, 2023

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट, जिन्होंने गुरुवार को अजमेर से जयपुर के लिए जन संघर्ष यात्रा शुरू की है। उन्होंने कहा कि वह किसी से बदला नहीं ले रहे हैं। पायलट जिनकी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ अनबन बढ़ गई है। पायलट ने कहा कि गहलोत को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए कि क्या उनकी राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से मिलीभगत है। पार्टी आलाकमान को मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए और उनका समाधान करना चाहिए क्योंकि चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा है। भ्रष्टाचार के मुद्दों की जांच होनी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: दलित और आदिवासी वोटों को साध कर कांग्रेस की सत्ता में वापसी कराने के प्रयास में जुटे हैं गहलोत

सचिन पायलट ने इंडिया टुडे को दिए एक साक्षात्कार में बताया कि अशोक गहलोत को इस बारे में बोलना चाहिए कि उनकी वसुंधरा राजे के साथ मिलीभगत है या नहीं। मुझे व्यक्तिगत रूप से किसी से समस्या नहीं है। छोटी मछलियों को निशाना बनाने से काम नहीं चलेगा। हम कुछ मुद्दों पर लड़े जिसके बाद हम सत्ता में आए। यह महत्वपूर्ण है कि भ्रष्टाचार के उन मुद्दों की जांच की जाती है।

इसे भी पढ़ें: Jan Sangharsh Yatra | राजस्थान के मुख्यमंत्री से बढ़ती दरार के बीच सचिन पायलट बोले- मैं बदला नहीं ले रहा लेकिन अशोक गहलोत...

कांग्रेस के फरमान जिसमें कहा गया था कि सचिन पायलट का विरोध "पार्टी के हितों के खिलाफ है और पार्टी विरोधी गतिविधि है वसुंधरा राजे के मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई की मांग को लेकर जयपुर में एक दिन के धरने पर बैठे। अशोक गहलोत पर हमला करते हुए पायलट ने मुख्यमंत्री पर पिछली वसुंधरा राजे सरकार के तहत भ्रष्टाचार के मामलों पर बैठे रहने का आरोप लगाया था।

प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे