बिहार में नीतीश कुमार के बगैर राजग कुछ भी नहीं: अशोक चौधरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 12, 2018

पटना। कांग्रेस छोड़कर जद यू में हाल ही में शामिल हुए अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में इस प्रदेश में अगर अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा गया तो राजग को नुकसान होगा। चौधरी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि यह प्रश्न कहां उठता है कि नीतीश को राजग के चेहरे के तौर पर बिहार में पेश किया जाए या नहीं, बल्कि हकीकत यह है कि राजग को उनका नेतृत्व स्वीकार करना पड़ेगा क्योंकि बिहार में गठबंधन में कोई ऐसा नेता नहीं जो कि उनकी तरह सभी को स्वीकार्य हो।

 

उन्होंने कहा कि अगर नीतीश जी को दूसरा स्थान दिया जाता है तो यह वैसा ही होगा कि अपने सबसे अच्छे बल्लेबाज को 12वें खिलाड़ी के स्थान पर रहने को कहा जाए और पारी की शुरूआत करने के लिए कम अनुभवी खिलाड़ी पर विश्वास किया जाए। चौघरी ने कहा कि अगर नीतीश जी को बिहार में राजग के चेहरे के तौर पर नहीं पेश किया गया तो गठबंधन को नुकसान उठाना पड़ेगा और इसका अंदाजा हम पिछले बिहार विधानसभा चुनाव से लगा सकते हैं।

 

चौघरी की इस टिप्पणी पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने केवल इतना ही कहा कि अगला लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और इसको लेकर कोई विवाद नहीं।

प्रमुख खबरें

इमिग्रेशन पर कोई छूट नहीं, जयशंकर के बयान पर कनाडा के मंत्री का पलटवार

Met Gala 2024 | Sabyasachi ने 1965 घंटे लगाकर तैयार की थी मेट गाला के लिए Alia Bhatt की साड़ी, लेकिन एक्ट्रेस ने लुक डिस्क्रिप्शन में कर दी गड़बड़ी

Israeli सेना का मिस्र के साथ लगे Rafah क्रॉसिंग के गाजा की ओर के हिस्से पर नियंत्रण

गुजरात में पहले से ज्यादा बड़ी दिख रही मोदी लहर क्या संदेश दे रही है?