Met Gala 2024 | Sabyasachi ने 1965 घंटे लगाकर तैयार की थी मेट गाला के लिए Alia Bhatt की साड़ी, लेकिन एक्ट्रेस ने लुक डिस्क्रिप्शन में कर दी गड़बड़ी

By रेनू तिवारी | May 07, 2024

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 में अपनी दूसरी उपस्थिति दर्ज कराई है। आलिया ने मेट के इस साल के संस्करण के लिए मिंट ग्रीन फ्लोरल प्रिंट सब्यसाची साड़ी को चुना। आलिया का आउटफिट और स्टाइल सब लाजवाब था और उन्होंने रेड कार्पेट पर अपने आउटफिट को बखूबी कैरी किया। लेकिन अपने लुक के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस  से बड़ी गलती हो गई। अब लोगों को एक्टर की ये गलती नजर आने लगी है। तो आइए जानते हैं कि इस बार आलिया भट्ट से क्या गलती हो गई।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान के घर फायरिंग मामला: मुंबई क्राइम ब्रांच ने पांचवें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया


आलिया भट्ट ने फिर ऐसा किया

आलिया भट्ट ने वोग से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट की स्टाइलिंग और खासियतों के बारे में बात की और अपने मेट गाला 2024 लुक को तैयार करने के लिए की गई कड़ी मेहनत के बारे में भी बताया। एक्ट्रेस ने काफी तनाव के साथ अपनी बात रखी और कहा कि वह आंकड़ों को सटीक तरीके से पेश करना चाहती थीं, लेकिन इतना कहने के बाद भी उन्होंने गलत आंकड़े पेश कर दिए। आलिया भट्ट ने बातचीत के दौरान कहा, 'ये सब हाथ से बनाया गया है। मुझे इसे सही करने दें क्योंकि शिल्प कौशल के लिए आंकड़े बहुत महत्वपूर्ण हैं, इस साड़ी को बनाने में 1905 मानव-घंटे लगे हैं। हालांकि, एक्टर द्वारा दिया गया ये आंकड़ा सही नहीं था।

आलिया भट्ट और मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आलिया ने मेट गाला 2024 रेड कार्पेट से कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने अपने आउटफिट का श्रेय सब्यसाची को दिया और इसकी डिटेल्स बताईं। इस पोस्ट में लिखा था कि उनकी साड़ी को बनाने में 1965 घंटे लगे। इसे 163 कारीगरों ने बनाया है और यह पूरी तरह से हस्तनिर्मित और हाथ से कढ़ाई की गई है। इसके अलावा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने साड़ी कैसे बनाई गई इसकी प्रक्रिया साझा की और बताया कि साड़ी को बनाने में 1965 घंटे लगे। अफसोस की बात है कि आलिया भट्ट ने पूरी प्रक्रिया से 60 घंटे काम कम कर दिया।



प्रमुख खबरें

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu