बाथटब में न्यूड, बिकिनी में योगा बेहद ही हॉट अदाओं के साथ बोल्डनेस का भर-भरकर डोज देती हैं शर्लिन चोपड़ा, देखें तस्वीरें

By एकता | Feb 12, 2022

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में गिने जाने वाली शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड लुक्स और सेक्सी फैशन स्टेटमेंट की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अभिनेत्री आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में जन्मीं शर्लिन कई हिंदी और तेलुगू भाषा की बोल्ड फिल्मों में भूमिका निभा चुकी हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बेहद ही हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लोग भी उनके हॉट अवतार के दीवाने हैं, इसलिए हर दूसरे दिन इंटरनेट पर अभिनेत्री की तस्वीर वायरल होती रहती हैं।



तेलुगु फिल्म 'ए फिल्म बाय अरविंद' से शर्लिन चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री ने वेंडी मोबुलु जैसी तेलुगु फिल्मों में काम किया पर हिंदी फिल्म टाइम पास में जेनी का किरदार निभाकर अभिनेत्री सबकी नजरों में आईं।



इसके बाद अभिनेत्री ने जवानी दीवानी, रेड स्वास्तिक, टाइम पास, दिल बोले हडिप्पा जैसी कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया पर उन्हें कोई खास लोकप्रियता नहीं मिली।



साल 2014 में शर्लिन चोपड़ा फिल्म कामसूत्र 3डी में नजर आयी थी। अभिनेत्री ने फिल्म में बेहद बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद वह लोगों की नजरों में आ गई थी। इस फिल्म ने उन्हें लोकप्रियता दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।



अभिनेत्री ने प्लेबॉय पत्रिका के लिए न्यूड पोज भी दिए थे। ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय महिला थीं। इसके अलवा शर्लिन ने बिग बॉस के तीसरे सीजन में एक कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था।



अभिनेत्री जहाँ एक तरफ अपने बोल्ड लुक्स की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं वहीं दूसरी तरफ विवादों से भी उनका पुराना नाता है। शर्लिन जब बिग बॉस के घर में थी तब उन्होंने निर्माताओं से बाथरूम में कैमरा लगाने की मांग की थी। जिसके बाद उन्हें घर से निकाल दिया गया था।



बीते साल राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले को लेकर भी शर्लिन चोपड़ा ने काफी सुर्खिया बटोरी थी। उन्होंने राज कुंद्रा पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे।


प्रमुख खबरें

कसाब को फांसी दिलवाई, अब पाकिस्तान देता है सफाई, 6 महीने के अंदर PoK होगा हमारा, मुंबई में गरजे UP के सीएम योगी

Uttar Pradesh में पांचवें चरण के लिए प्रचार थमा, 20 को वोटर सुनायेगें फैसला

Cannes Film Festival 2024 | कान्स फिल्म फेस्टिवल से लौटने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की होगी सर्जरी

दिलीप घोष के पोलिंग एजेंट की हत्या मामले में एक्टिव हुई NIA, टीम पूर्व मेदिनीपुर के मोयना पहुंची