बीजेपी में शामिल होने के लिए वाई-प्लस सुरक्षा और पैसे की पेशकश, दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज का बड़ा आरोप

By अभिनय आकाश | Mar 28, 2024

आम आदमी पार्टी के एकमात्र सांसद सुशील कुमार रिंकू के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद, दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि उनकी दो राज्य सरकारों को गिराने के लिए भाजपा का 'ऑपरेशन लोटस' चल रहा है। पत्रकारों से बात करते हुए, भारद्वाज ने कहा कि अगर भाजपा पंजाब में इतनी बुरी स्थिति में है, तो उसने कल हमारे सांसद (सुशील कुमार रिंकू) और विधायक (शीतल अंगुराल) को क्यों खरीदा? पंजाब के हमारे विधायकों ने कल हमें बताया कि राज्य में कई विधायकों को पाला बदलने और भाजपा में शामिल होने के लिए पैसे की पेशकश की गई थी, उन्हें वाई-प्लस सुरक्षा और पदों की पेशकश की गई थी। उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया गया।

इसे भी पढ़ें: AAP का इमोशनल कार्ड, जेल में बंद नेताओं की पत्नियों भावनात्मक अपील कराने की तैयारी

सुशील कुमार रिंकू का सांसद कार्यकाल समाप्त हो गया है, एमसीसी लागू है, वह अब केवल एक ही काम कर सकते हैं चुनाव लड़ना। आप नेता ने कहा कि जालंधर लोकसभा सीट के चुनाव में भाजपा चौथे स्थान पर रहेगी। आप किसी से भी आकलन के लिए पूछ सकते हैं, भाजपा जालंधर में चौथे स्थान पर आएगी। वे जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन वे चौथे स्थान पर रहेंगे। सवाल यह है कि एक सांसद चौथे स्थान पर आने के लिए भाजपा में क्यों शामिल होगा? भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जो भविष्यवाणी की थी वह सच हो गई है और भाजपा दिल्ली और पंजाब में सरकारें गिराने की कोशिश कर रही है। “मुझे लगता है कि अरविंद केजरीवाल जो पहले कह रहे थे वह आज सच हो गया है - ऑपरेशन लोटस सिर्फ आप को तोड़ने और दिल्ली और पंजाब में हमारी सरकारों को गिराने के लिए शुरू किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर जवाब देने के लिए ईडी ने मांगा समय, सिंघवी ने इसे 'देरी की रणनीति' बताया

जालंधर लोकसभा सीट से आप के उम्मीदवार बनाए गए रिंकू बुधवार को पार्टी के जालंधर पश्चिम विधायक शीतल अंगुराल के साथ भाजपा में शामिल हो गए। रिंकू पिछले साल जालंधर लोकसभा सीट पर उपचुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हो गए थे। वह लोकसभा में भाजपा के मुखर आलोचक थे और यहां तक ​​कि उनके बेलगाम विरोध प्रदर्शन के लिए उन्हें सदन से निलंबित भी कर दिया गया था। भाजपा द्वारा उन्हें लोकसभा चुनाव में उतारने की संभावना है क्योंकि वह 13 संसदीय क्षेत्रों वाले राज्य में एक मजबूत ताकत के रूप में उभरने के लिए पंजाब में विभिन्न राजनीतिक दलों के कई प्रभावशाली नेताओं को शामिल कर रही है।


प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला