Jammu- Kashmir के वरिष्ठ नेताओं का Omar Abdullah ने आभार किया व्यक्त

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 27, 2024

नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को उनकी पार्टी को समर्थन देने की घोषणा के लिए पूर्व मंत्री बशारत बुखारी और पूर्व सांसद अब्दुल रशीद शाहीन का आभार व्यक्त किया।

बुखारी और शाहीन दोनों ने घोषणा की है कि वे 20 मई को होने वाले चुनाव में नेकां का समर्थन करेंगे। अब्दुल्ला बारामूला लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं। उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि उनका समर्थन पार्टी के अभियान को मजबूती देता है और ‘‘समर्पण एवं ईमानदारी के साथ बारामूला के लोगों का प्रतिनिधित्व करने के हमारे संकल्प को मजबूत करता है।’’

उन्होंने कहा कि उनके समर्थन से नेकां चुनाव प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न होने वाली किसी भी चुनौती और बाधा को दूर करने के लिए तैयार है। अब्दुल्ला ने एक बयान में कहा यह संयुक्त मोर्चा एकजुटता और दृढ़ संकल्प का एक शक्तिशाली संदेश भेजता है, जो कश्मीरी लोगों के हितों की सेवा करने और संसदीय क्षेत्र में उनकी आवाज की रक्षा करने के लिए नेकां की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

उन्होंने कहा कि उनके समर्थन से पार्टी को जीत हासिल करने और कश्मीर के लिए एक उज्ज्वल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करने की अपनी क्षमता पर भरोसा है। उत्तरी कश्मीर निर्वाचन क्षेत्र में अब्दुल्ला का मुकाबला पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के प्रमुख सज्जाद लोन और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता मीर फयाज से है।

प्रमुख खबरें

इन राशियों के जातकों को करनी चाहिए कंदब के पेड़ की पूजा, परेशानियां होगी दूर

मदद के नाम पर थमाया 5 किलो राशन का बोरा, प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान, पॉल स्टर्लिंग को सौंपी गई कमान

BSP की लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं आ रही: अखिलेश यादव