उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने की पुलवामा हमले की निंदा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 14, 2019

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को हुए एक आतंकवादी हमले की निंदा की है। इस हमले में सीआरपीएफ के 18 जवान शहीद हो गये। जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे एक वाहन को सीआरपीएफ जवानों की एक बस से टकरा दिया जिससे ये जवान शहीद हो गये। अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘घाटी से भयानक खबर आ रही है। आईईडी विस्फोट में सीआरपीएफ के कई जवानों के शहीद होने और घायल होने की खबर है। मैं इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। शोकसंतप्त परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं है।’

इसे भी पढ़ें : पुलवामा आतंकी हमले की कांग्रेस ने की निंदा, मोदी सरकार पर निशाना साधा

जिले के अवंतिपुरा क्षेत्र में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर वाहन में विस्फोट कर दिया गया। महबूबा ने ट्वीट किया कि अवंतिपुरा से परेशान करने वाली खबर आ रही है। हमारे 12 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गये और कई घायल हो गये। इस आतंकवादी हमले की जितनी निंदा की जाये उतनी कम है। इस पागलपन से पहले कितनी और जान चली जायेगी? मुख्यधारा के कई अन्य राजनेताओं ने सोशल मीडिया पर इस हमले की निंदा की।

इसे भी पढ़ें : उरी के बाद पुलवामा में सबसे बड़ा आतंकी हमला, IED ब्लॉस्ट में 21 जवान शहीद

पीपुल्स कांफ्रेंस के नेता इमरान अंसारी ने कहा, ‘लेथपुरा से बहुत ही दुखद समाचार आया है। इस हमले की सभी द्वारा निंदा की जानी चाहिए।’ अधिकारियों ने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है। हताहतों की संख्या बढ़ने की आशंका है। 

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress