शिव के दूत के रुप में Akshay Kumar का दमदार अवतार! तांडव के कायल हुए फैंस, क्या एक्टर की जागेगी सोई हुई किस्मत?

By रेनू तिवारी | Aug 03, 2023

OMG 2 का ट्रेलर अब आ गया है! अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म OMG 2 सीबीएफसी प्रमाणन सहित कई अन्य कारणों से सुर्खियां बटोर रही है। ओएमजी 2 कुछ विवादों में भी रही जिसके कारण फिल्म चर्चा में रही। दिवंगत नितिन देसाई के चौंकाने वाले निधन के बाद उनके सम्मान में ट्रेलर रिलीज को स्थगित करने के बाद, निर्माताओं ने ओएमजी 2 का ट्रेलर जारी कर दिया है। यह आने वाली नई फिल्मों की सूची के सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रेलरों में से एक था। फिल्म से अक्षय का लुक लोगों को काफी पसंद आ रही है। ट्रेलर के कमेंट बॉक्स को देखा जाए तो लोगों ने इसे काफी पसंद किया है।


 

ओएमजी 2 ट्रेलर

ओएमजी 2 के ट्रेलर की शुरुआत भगवान शिव से होती है, जो नंदी से अपने एक भक्त की मदद के लिए अपने दूत को भेजने के लिए कहते हैं। फिर हम एक जज को शिकायतकर्ता और प्रतिवादी का नाम पढ़ते हुए देखते हैं, क्रांति शर्मा मुद्गल (पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत)। फिर कहानी उसके बेटे पर वापस आती है जिसका वीडियो इंटरनेट पर लीक हो जाता है जिसके कारण उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है। लड़के के साथ क्रूरतापूर्वक व्यवहार किया जाता है और यहां तक कि उसके पिता भी उसके व्यवहार के लिए उसे डांटते हैं। लेकिन एक दुखद घटना के कारण क्रांति शर्मा मुद्गल ने स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वह केस लड़ने के लिए महादेव से ताकत मांगता है और तभी अक्षय कुमार की एंट्री होती है। ओएमजी 2 के ट्रेलर में कुछ हास्य तत्व भी हैं और इसमें कुछ भावनात्मक दृश्य भी हैं। यामी गौतम एक वकील की भूमिका में हैं जो स्कूल का केस लड़ती नजर आती हैं।

 

 

ओएमजी 2 चर्चा में क्यों रही?

अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म में सर्टिफिकेशन संबंधी दिक्कतें आ रही थी। निर्माता पहले योजना बना रहे थे कि इसे यू/ए रेटिंग के साथ रिलीज किया जाए लेकिन सीबीएफसी बोर्ड ने कहा इसके लिए फिल्म में कटौती करनी पड़ेगी। इसका मतलब यह होता कि फिल्म का मूल सार खो जाता। इसलिए, उन्होंने 'ए' यानी केवल वयस्कों के लिए रेटिंग का विकल्प चुना। ए रेटिंग पाने वाली यह अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म है।

 

 

और इसके साथ ही केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा निर्माताओं को फिल्म में कुछ चीजों को संशोधित करने के लिए भी कहा गया है। कंडोम विज्ञापन के पोस्टर को हटाने से लेकर चूहे मारने वाली दवा की बोतल पर लिखे नग्नता वाले दृश्य को हटाने तक। निर्माताओं से अप्राकृतिक सेक्स की मूर्तियों के विवरण को संशोधित करने के लिए भी कहा गया है। इसमें भगवान को प्रसाद के रूप में शराब का भी एक डायलॉग है जिसे बोर्ड ने संशोधित करने को कहा है। और रिपोर्टों के अनुसार, निर्माताओं ने संशोधनों के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है।

 

 

नवीनतम विकास में ओएमजी 2 में अक्षय कुमार के बाद, किसी भी अभिनेता को कथित तौर पर ऑनस्क्रीन भगवान की भूमिका निभाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। बताया जा रहा है कि सीएफबीसी की ओर से एक नया निर्देश जारी किया गया है जिसमें फिल्म निर्माताओं को उन दिशानिर्देशों का पालन करना होगा जिसमें कहा गया है कि वे इंसानों को भगवान के रूप में नहीं दिखा सकते। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत ओएमजी 2 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

 

प्रमुख खबरें

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने आवास से राजघाट के लिए निकले

L&T पर आयकर विभाग ने लगाया 4.68 करोड़ रुपये का जुर्माना

आज 2 जून को बन रहा है सौभाग्य योग का संयोग, इन राशियों को होगा लाभ और इन उपायों का करें पालन

Pune Car Accident : अदालत ने नाबालिग के माता-पिता को पांच जून तक पुलिस हिरासत में भेजा