ओमिक्रॉन ने फीका किया न्यू यार का जश्न, रात 10 बजे तक शहर में सभी पार्टियां होंगी बंद

By आरती पांडे | Dec 30, 2021

वाराणसी।ओमिक्रॉन का खतरा इस बार नए साल की चमक को फीका कर देगा। इस बार युवाओं को रात में रोड पर घूमना महंगापड़ सकता है, जी हां, वाराणसी जिला प्रशासन के पुलिस कमिश्नरेट के तरफ से आदेश जारी किए गए है की, रात्रि दस बजे के बाद किसी भी क्लब, रेस्टोरेंट या होटल में कोई भी न्यू ईयर पार्टी नहीं मनेगी, और आदेश के उलंघन पर जुर्माना लग सकता है।

इसे भी पढ़ें: गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में संकट मोचन के दर्शन किए

क्लब, रेस्टोरेंट की न्यू ईयर पार्टी के साथ ही आवासीय परिसर या अपार्टमेंट में भी न्यू ईयर के दिन दस बजे के बाद गाने और डीजे पर पाबंदी है। आदेश के सख्त पालन के लिए, सभी थानों को निर्देश दिए जा चुके है।प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगने के बाद से ही ग्रामीण इलाकों में भी रात्रि दस बजे तक सभी दुकानें बंद कर दी जा रही है, और लोग अपने घरों में चले जा रहे है।

इसे भी पढ़ें: राजनारायण स्मारक पार्क का नाम बदले जाने पर सपा ने जताई आपत्ति, कमिश्नर को दिया पत्रक

अपर पुलिस आयुक्त अपराध व मुख्यालय सुभाष चंद्र दुबे ने मीडिया से मुखातिब हो बताया कि, शहर में रात्रि दस बजे तक सभी होटल, रेस्टोरेंट और क्लब बंद होने के आदेश है, जो 31 दिसंबर की रात भी लागू रहेंगे। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि, वह न्यू ईयर का जश्न अपने घरों में परिवारजनों के संग ही मनाए। उन्होंने युवाओं को भी रात्रि में बाहर ना निकलने और तेज आवाज में न बजाने को अपील दी।

प्रमुख खबरें

Chennai के अस्पताल में Pakistani युवती के हृदय का सफल प्रत्यारोपण किया गया

America में नेब्रास्का और आयोवा में तूफान से इमारतें ढहीं, कई लोग हुए घायल

Israel पर हमास के हमले में अपने कर्मियों की संलिप्तता के आरोपों की जांच कर रहा है UN

भारतीय स्पिनर छोटे प्रारूपों में गेंद को स्पिन की जगह तेज करा रहे : Muralitharan