विपक्ष और मीडिया नहीं देख पाए ‘मोदी लहर’, लेकिन जनता ने देख ली: जितेंद्र

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 23, 2019

कठुआ (जम्मू कश्मीर)। उधमपुर लोकसभा सीट से जीत के करीब नजर आ रहे केन्द्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि मीडिया और विपक्ष ‘‘मोदी लहर’’ नहीं देख पाए लेकिन देश की जनता ने इसे साबित कर दिया। सिंह जम्मू कश्मीर की उधमपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह के मुकाबले तीन लाख 48 हजार 345 वोटों से आगे चल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: एग्जिट पोल आने के बाद BJP-RSS के बीच हलचल तेज, गडकरी से मिले भैयाजी जोशी

सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘वे (मीडिया और विपक्ष) कह रहे थे कि मोदी लहर केवल 2014 में थी। उन्होंने कहा कि (इस बार) कोई मोदी लहर नहीं है लेकिन लोगों ने इसे साबित किया (कि मोदी लहर है)।’’

इसे भी पढ़ें: भाजपा कभी मोदी-शाह की पार्टी नहीं हो सकती: गडकरी

उन्होंने कहा, ‘‘यह इस क्षेत्र की जनता की जीत है। हमारे मीडिया के मित्रों के विश्लेषण के बावजूद, मेरे मतदाताओं ने समझदारी से काम लिया। मुझे वोट देने वाली मेरी जनता को मैं प्रणाम करता हूं।’’ भाजपा नेता ने कहा कि जनता ने क्षेत्र में कराये गये ‘‘बड़े विकास कार्यों’’ के लिए उन्हें वोट दिया। उन्होंने कहा कि न तो मीडिया और ना ही विपक्ष यह देख सका लेकिन जनता ने यह देख लिया।

प्रमुख खबरें

Kamal Haasan के खिलाफ शिकायत दर्ज, अभिनेता की Uttama Villain मूवी से कर्ज में डूबे प्रोड्यूसर

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व शक्ति बनकर उभरेगा, चन्नी के बयान पर बोले रवनीत बिट्टू, शहीदों के प्रति क्या नहीं है कोई सम्मान?

Mumbai Marine Drive पर आए लोगों ने नरेन्द्र मोदी को बताया सबसे बेहतरीन प्रधानमंत्री

Mango Dreams: पंकज त्रिपाठी की इंटरनेशनल फिल्म मैंगो ड्रीम्स भारत में 16 मई को रिलीज होगी