हमारा कार्यकर्ता संघर्षशील, संस्कारित एवं मोटिवेटेड है :भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना

By विजयेन्दर शर्मा | Nov 25, 2021

शिमला  भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कोर ग्रुप में बहुत से महत्वपूर्ण विषयों पर सभी नेताओं ने चर्चा की, हमने पार्टी के आगामी प्लान के लेकर रोड मैप तैयार किया है।

 

हमारी प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने है उसको लेकर भी चर्चा की गई है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी जिलों और मंडलों की बैठक होनी है उसकी नीति भी तय हुई है। उन्होंने कहा कि जो भाजपा इन उपचुनावों में हारी है , उसमें किसका क्या रोल रहा है और क्या क्या कारणो रहे उनपर विचार किया गया है। हमारे लिए इन उपचुनावों के नतीजे एक ऑय ओपनर है। उन्होंने कहा की भाजपा 2022 का चुनाव दम खम से लड़ेगी, सभी कमी पेशियों को दूर करते हुए हम आगे बढ़ेगे।

 

इसे भी पढ़ें: परमार के इस्तीफे के बाद हिमाचल भाजपा में असंतोष की चिंगारी सुलगने लगी

 

उन्होंने कहा कि हम जनता और कार्यकर्ताओं की अपेश को पूरी करेंगे।

हमें गर्व है और विश्वास है कि जिस प्रकार से प्रदेश और केंद्र सरकार ने जन हित मे कार्य किए है वह सहरानीय है। हमने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसके कारण हमें सिर झुकना पड़े, हमारी सरकार ने किसान सम्मान निधि , आयुष्मान भारत, हिम केअर, उज्वला योजना जैसी जनकल्याण स्कीम जनहित में चलाई है।

 

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के इलाके की नेशनल हॉकी खिलाड़ी नेहा पाई पाई को मोहताज --रेहड़ी लगाकर कर रही गुजारा

 

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के बाद भाजपा नए जोश से फील्ड में उतरेगी। खन्ना के कहा कि अगला चुनाव में हमारी जीत पक्की है । 

हिमाचल प्रदेश में सरकार और संगठन में अच्छा ताल मेल है जिसका बड़ा लाभ हमे मिलता है। पूरे प्रदेश में हर बूथ पर भाजपा का पन्ना प्रमुख कार्यरत है और हमारा कार्यकर्ता संघर्षशील, संस्कारित एवं मोटिवेटेड है ।

प्रमुख खबरें

विदेश मंत्रालय ने किया साफ, प्रज्वल रेवन्ना ने जर्मनी जाने से पहले राजनीतिक मंजूरी नहीं ली

Lok Sabha Elections 2024 । कमलजीत सहरावत ने किया नामांकन दाखिल, जन सैलाब उमड़ा । Delhi BJP

BAN W vs IND W: भारतीय महिला टीम ने बांग्लादेश को तीसरे टी20 में हराया, 3-0 से सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

कैसरगंज से बेटे को टिकट मिलने पर गदगद हुए बृजभूषण शरण सिंह, पार्टी का किया धन्यवाद, TMC ने उठाए सवाल