Asad Encounter को लेकर भाजपा पर बरसे ओवैसी, पूछा- क्या जुनैद और नासिर को मारने वालों का भी एनकाउंटर करोगे?

By अंकित सिंह | Apr 13, 2023

उमेश पाल हत्याकांड मामले में फरार चल रहे अतीक अहमद के बेटे असद को आज उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। इसको लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जहां पूरे मामले को लेकर भाजपा पर सवाल उठाया तो असदुद्दीन ओवैसी ने भी भगवा पार्टी पर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल करते हुए कहा कि क्या जुनैद और नासिर को मारने वालों को भी गोली मार देगी बीजेपी? नहीं, क्योंकि आप (भाजपा) धर्म के नाम पर काउंटर करते हैं। उन्होंने कहा कि आप कानून के शासन को कमजोर करना चाहते हैं, संविधान का सामना करें। 

 

इसे भी पढ़ें: Asad Encounter: अखिलेश यादव ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल, भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़, न्यायालय में नहीं करते विश्वास


ओवैसी ने साफ तौर पर कहा कि ये एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही हैं। अगर तुम फैसला करोगे कि गोली से इंसाफ करेंगे तो फिर अदालतों को बंद कर दो।सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़ है। 

प्रमुख खबरें

PM Modi की रैली को लेकर पुख्ता हुए सुरक्षा इंतजाम, हजारों पुलिस कर्मी संभालेंगे सुरक्षा की जिम्मेदारी

कोई भी सरकार संविधान नहीं बदल सकती: Nitin Gadkari

Vodafone Idea की छह महीनों में चुनिंदा शहरों में 5जी सेवा लाने की योजनाः CEO

दिल्ली में आज चुनावी शंखनाद करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी, जनता में बेहद उत्साह