ओवैसी बोले- मुसलमानों को निशाना बना रही भाजपा, मुस्लिमों को चुनना होगा अपना सियासी नेता

By अंकित सिंह | May 07, 2022

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से भाजपा पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा है। दरअसल, हैदराबाद के सरूरनगर में हुई ऑनर किलिंग को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हम इस घटना को कंडेम करते हैं। लेकिन जो कुछ भी जहांगीरपुरी, सेंडवा, खरगोन में हुआ, उस पर मोदी जी कुछ बोलेंगे? उन्होंने दावा किया कि मध्यप्रदेश के डिंडोरी में आसिफ ने साक्षी से शादी की तो उसका घर तोड़ दिया गया। अखलाक को मारने वालों को हार पहनाया जाता है। लेकिन इन सब घटनाओं पर पीएम नहीं बोलते हैं। राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि भारत में अब मुस्लिमों को अपनी पॉलीटिकल लीडरशिप बनानी चाहिए। 

 

इसे भी पढ़ें: योगी मॉडल अपना कर ही अन्य राज्य कानून व्यवस्था की स्थिति को सही कर सकते हैं


ओवैसी ने कहा कि जब तक हम अपना नेता नहीं चुनेंगे, तब तक नफरत का तूफान नहीं रुकेगा। इसके साथ ही ओवैसी ने दावा किया कि वह हमारे अधिकारों को छीनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा दौर में हुकूमत को बदलना आसान नहीं है लेकिन मुसलमानों को अपने नुमाइंदे आगे बढ़ाने होंगे। ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगभग 100 मदरसों पर बुलडोजर चल गया, लेकिन समाजवादी पार्टी का एक विधायक भी बोलने नहीं गया। जहांगीरपुरी में बुलडोजर चला, मुझे जाने का मौका भी मिला, मस्जिद के सामने की दीवार तोड़ दी गई और इस पर कोई कुछ नहीं बोल रहा है। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने जिन पर भरोसा किया, वह नाकाम साबित हो रहे हैं। भाजपा मुसलमान के खिलाफ एलान-ए-जंग कर चुकी है।

 

इसे भी पढ़ें: 'मुस्लिम' सुल्ताना के प्यार में चढ़ी 'हिंदू' नागाराजू की बली! धार्मिक नफरत से सुलग रहा भाई बना कसाई, सरेआम उजाड़ा बहन का सुहाग


ऑनर किलिंग पर बयान

सरूरनगर में हुई (ऑनर किलिंग) घटना की निंदा करते हुए ओवैसी ने कहा कि महिला ने स्वेच्छा से शादी करने का फैसला किया। उसके भाई को उसके पति को मारने का कोई अधिकार नहीं है। यह संविधान के अनुसार एक आपराधिक कृत्य है और इस्लाम के अनुसार सबसे खराब अपराध है। उन्होंने कहा कि कल से इस घटना को एक और रंग दिया जा रहा है. क्या यहां की पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया? उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं हैं। 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav