'शहजादे को पीएम बनाने को बेताब है पाक', PM Modi का तंज, यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा

By अंकित सिंह | May 02, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जिक्र किया और कहा कि पाकिस्तान 'शहजादा' को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बेताब है। उन्होंने यह भी कहा कि संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है। मजा ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है। कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है। और कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीद है ही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस की ये पार्टनरशिप अब पूरी तरह एक्सपोज हो गई है।

 

इसे भी पढ़ें: Pakistan के पूर्व मंत्री ने कर दी Rahul Gandhi की तारीफ, BJP मे कहा- कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ


मोदी ने कहा कि आज मोदी देश को एक करने के सरदार साहब के सपने को पक्का कर रहा है। वहीं कांग्रेस देश को बांटने में जुटी है, कांग्रेस समाज में लड़ाई-झगड़ा कराना चाहती है। उन्होंने कहा कि आज लोग पूछ रहे हैं कि आखिर कांग्रेस इतनी बौखला क्यों गई है। कांग्रेस आज फेक फैक्ट्री यानी फर्जी माल की फैक्ट्री बन गई है। मोहब्बत की दुकान बोलकर कांग्रेस झूठ का सामान क्यों बेच रही है?उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मोदी के आने से पहले इस देश में 2 संविधान, 2 झंडे थे। शहजादे की पार्टी कांग्रेस ने, इनके परिजनों ने देश में संविधान लागू नहीं होने दिया था। कश्मीर में हिंदुस्तान का संविधान लागू नहीं होता था। धारा 370 दीवार बनकर बैठी थी। सरदार पटेल की भूमि से आए इस बेटे ने उस 370 को जमींदोज कर दिया और सरदार साहब को श्रद्धांजलि दी।


आपको बता दें कि पूर्व पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन की बुधवार शाम की एक एक्स पोस्ट लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले भाजपा और कांग्रेस के बीच नवीनतम विवाद बन गई। पूर्व पाकिस्तानी मंत्री ने अपने पोस्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाषण के कुछ अंश साझा किए और लिखा: 'राहुल ऑन फायर'। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने फवाद चौधरी द्वारा राहुल गांधी की प्रशंसा करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि 'रिश्ता' स्पष्ट है। भाजपा नेता ने पोस्ट किया, "कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ।"


शहजाद पूनावाला ने लिखा कि इससे पहले हाफिज सईद ने कहा था कि कांग्रेस उसकी पसंदीदा पार्टी है। पीएम मोदी को अपदस्थ करने के लिए समर्थन मांगने मणि अय्यर पाकिस्तान गए! हमें याद है कि हाल ही में कांग्रेस नेताओं द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे और बीके हरिप्रसाद ने खुलेआम पाक के लिए वकालत की थी। समय-समय पर कांग्रेस नेताओं ने पाकिस्तानी आतंकवादियों का भी बचाव किया। आज रिश्ता साफ़ है - कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ! मुस्लिम लीग के घोषणापत्र से लेकर मुस्लिम लीग बनने तक जिसने पाकिस्तान का निर्माण किया! पाकिस्तान का बयान आईएनडीआई गठबंधन के उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उसने कहा है कि चलो 'वोट जिहाद' करें। 

 

इसे भी पढ़ें: बनासकांठा में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, 400 जीतने वाले 40 पर आ गए, राहुल गांधी को भी दी खुली चुनौती


एक्स को संबोधित करते हुए, भाजपा आईटी-सेल प्रमुख अमित मालवीय ने पाकिस्तानी राजनेता के पोस्ट का स्क्रीनग्रैब साझा किया और कहा, 'पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का गठबंधन इससे अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता।' उन्होंने लिखा कि इमरान खान कैबिनेट में सूचना एवं प्रसारण मंत्री रह चुके चौधरी फवाद हुसैन राहुल गांधी को प्रमोट कर रहे हैं। क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की योजना बना रही है? घोषणापत्र से लेकर, जिसमें मुस्लिम लीग की छाप है, सीमा पार से जोरदार समर्थन तक, पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का गठबंधन इससे अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता है। 

प्रमुख खबरें

Swati Maliwal ने देर रात करवाया मेडिकल एग्जामिनेशन, AIIMS में हुई जांच

Vodafone Idea का घाटा चौथी तिमाही में बढ़कर 7,675 करोड़ रुपये

Char Dham Yatra 2024: केदारनाथ, बद्रीनाथ, यमुनोत्री और गंगोत्री मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर लगा प्रतिबंध, 31 मई तक कोई वीआईपी दर्शन नहीं

Gujarat: जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी में एक की मौत, 15 लोगों को हिरासत में