Imran Khan Arrest: तोड़ा दरवाजा, घुसी अंदर, इमरान के घर पर पाक पुलिस की योगी मॉडल वाली बुलडोजर कार्रवाई

By अभिनय आकाश | Mar 18, 2023

पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने शनिवार को लाहौर में अपने जमान पार्क आवास पर चल रहे एक पुलिस ऑपरेशन की निंदा की है। पीटीआई नेता अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एडीएसजे) जफर इकबाल की अदालत में पाकिस्तान के चुनाव आयोग (ईसीपी) द्वारा अपनी संपत्ति की घोषणाओं में कथित रूप से उपहारों के विवरण को छिपाने के लिए दायर एक शिकायत पर कार्यवाही में भाग लेने के लिए पेश होने वाले हैं। उन्हें इस मामले में अभ्यारोपित किया जाना तय है।

इसे भी पढ़ें: Imran Khan के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, कई लोग जख्मी, पूर्व पीएम बोले- मुझे गिरफ्तार करने की साजिश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान को इस्लामाबाद कोर्ट में पेश होने के लिए जा रहे थे, लेकिन उनके काफिले को कोर्ट जाने से पहले इस्लामाबाद टोल प्लाजा पर ही रोक दिया गया है। वहीं जब इमरान खान इस्लामाबाद के लिए निकल आए तो उनके लाहौर स्थित घर पर पुलिस पहुंची। पीटीआई कार्यकर्ताओं के बिखराव के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। बता दें कि पुलिस के इस एक्शन में इमरान के घर का दरवाजा तोड़ने के लिए बुलडोजर का भी इस्तेमाल किया गया।

इसे भी पढ़ें: Asia Cup 2023: टीम इंडिया को करना चाहिए पाकिस्तान का दौरा? जानें हरभजन सिंह ने क्या कहा

इमरान खान ने एक ट्वीट में कहा, "इस बीच पंजाब पुलिस ने जमान पार्क में मेरे घर पर हमला किया, जहां बुशरा बेगम अकेली हैं। वे किस कानून के तहत ऐसा कर रहे हैं? यह लंदन की योजना का हिस्सा है जहां एक नियुक्ति पर सहमत होने के एवज में भगोड़े नवाज शरीफ को सत्ता में लाने की प्रतिबद्धता जताई गई थी। 

प्रमुख खबरें

हरियाणा के किसान ने अपने बेटे की शिक्षा के लिए जमीन बेची, साथी भारतीय दोस्तों ने ऑस्ट्रेलिया में उसकी हत्या कर दी

भारतीय शेयर बाजार मामूली बढ़त पर हुआ बंद, सेंसेक्स 17 अंक चढ़कर 73,895 पर बंद

Prajatantra: जवानों की शहादत पर सियासत, चन्नी के चुनावी स्टंट वाले बयान पर विवाद, भड़की भाजपा

Glowing Skin: गर्मियों में ग्लोइंग त्वचा पाने के लिए खाएं ये 5 सुपरफूड