पाकिस्तान के प्रदर्शन से निराश पाकिस्तानी कोच आर्थर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 06, 2019

लंदन। पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम का विश्व कप में सफर वैसा नहीं रहा, जैसी उन्होंने उम्मीद लगायी थी। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये पाकिस्तान को बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी पड़ती लेकिन वह बांग्लादेश को 94 रन से ही हरा सकी जिससे उसका अभियान समाप्त हो गया। आर्थर का अनुबंध टूर्नामेंट के बाद समाप्त हो रहा है, उन्होंने कहा कि उनका अभियान काफी उतार चढ़ाव वाला रहा लेकिन इसका अंत काफी निराशाजनक रहा। 

इसे भी पढ़ें: वकार यूनिस ने भारतीय क्रिकेट टीम के खेल भावना पर उठाए सवाल

आर्थर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘हम जिस तरह की उम्मीद कर रहे थे, हमारा अभियान उस तरह समाप्त नहीं हुआ। हमारा सफर ‘अगर-मगर’ वाला रहा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर हम अपने पहले पांच मैचों और फिर अंत के पांच मैचों को देखेंगे तो हमारा अभियान बिलकुल अलग तरह का रहा जो काफी निराशाजनक है।’’ पाकिस्तान को अंतिम चार में पहुंचने के लिये बड़े अंतर से जीत हासिल करने की जरूरत थी और आर्थर ने कहा कि शुरू में बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने का लक्ष्य बनाया गया था लेकिन धीमी पिच के कारण यह असंभव हो गया।

इसे भी पढ़ें: पूरी टीम के प्रयासों से अफगानिस्तान को दी मात: सरफराज अहमद

उन्होंने कहा, ‘‘मैं झूठ बोलूंगा, अगर मैं कहूंगा कि इसके बारे में चर्चा नहीं की गयी। हमने टास जीता जो अच्छी शुरूआत थी। 400 रन बनाने का लक्ष्य था। लेकिन फखर जमां के ड्रेसिंग रूम में आने के बाद पता चला कि पिच बहुत धीमी थी जिस पर रन बनाना कठिन था।’’

 

इसे भी देखें-

 

प्रमुख खबरें

Giani Zail Singh Birth Anniversary: पंजाब के इकलौते और देश के 7वें राष्ट्रपति थे ज्ञानी जैल सिंह

हमारी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहती थी : Abhishek Banerjee

न्यूयॉर्क के ‘Times Square’ पर 500 से अधिक महिलाओं ने भिन्न शैलियों की साड़ियों का प्रदर्शन किया

Manohar Lal Khattar Birthday: आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे मनोहर लाल खट्टर, जानिए रोचक बातें