Pakistani Aircraft Shaped Balloon Found | जम्मू-कश्मीर के कठुआ में पाकिस्तानी विमान के आकार का गुब्बारा मिला, तालाशी अभियान जारी

By रेनू तिवारी | Jun 10, 2023

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में पाकिस्तानी विमान के आकार का गुब्बारा मिला है जिसके बाद इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया हैं। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में शनिवार को विमान के आकार का एक गुब्बारा मिला, जिस पर पीआईए (पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस) का लोगो लिखा हुआ था। काले और सफेद रंग का रहस्यमयी गुब्बारा कठुआ जिले के हीरानगर में जमीन पर पड़ा मिला।

 

इसे भी पढ़ें: कन्हैयालाल हत्या आरोपियों को पकड़ने में मदद किये युवकों को नहीं मिली सुरक्षा: राजेंन्द्र राठौड़


सुरक्षाबलों ने गुब्बारे को जब्त कर लिया और इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया कि गुब्बारा कहां से आया। इस साल फरवरी में शिमला के एक सेब के बगीचे में हवाई जहाज के आकार का एक हरे और सफेद रंग का गुब्बारा देखा गया था, जिस पर पीआईए का लोगो बना हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें: सुहास पालसीकर, योगेन्द्र यादव ने एनसीईआरटी पाठ्य पुस्तकों से अपना नाम हटाने को कहा


20 मई को, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने कहा कि उन्होंने अमृतसर में एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया और संदिग्ध नशीले पदार्थों से भरा एक बैग जब्त किया। पिछले दिन, बीएसएफ ने पंजाब में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर चार पाकिस्तानी ड्रोनों को रोका और उनमें से तीन को मार गिराया।

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav