मीडिया से चेहरा छुपाती पलक तिवारी, इब्राहिम अली खान के साथ कार में हुई स्पॉट, रिलेशनशिप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

By एकता | Apr 21, 2022

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने 'बिजली बिजली' गाने से धमाकेदार म्यूजिकल डेब्यू किया। अपने डेब्यू के बाद से ही पलक किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छायी रही हैं। पलक तिवारी ने सबसे ज्यादा उस समय सुर्खियां बटोरी थी जब वह अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ कार में बैठी नजर आयी थीं। इस दौरान पलक बुरी तरह से मीडिया के कैमरों से अपना चेहरा छुपा रही थी जिसकी वजह से उनके और इब्राहिम के अफेयर की अफवाहें भी उडी थीं। अब इस बात को लेकर हाल ही में पलक तिवारी ने काफी चौंकाने वाला खुलासा किया है।

 

इसे भी पढ़ें: फ्लोरा सैनी ने मुस्कुराते हुए खिचवाई ऐसी तस्वीर, देखकर दंग रह गए लोग


पलक तिवारी ने बीते दिन सिद्धार्थ कन्नन को दिए अपने इंटरव्यू में इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किये जाने पर खुलकर बात की। पलक ने कहा कि मैं और इब्राहिम अच्छे दोस्त हैं। यह सब अफवाहें थी इसलिए मैंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। हम बाहर थे और हमें साथ में स्पॉट किया गया। बस इतना ही था। वास्तव में, हम अकेले नहीं थे हमारे साथ और भी लोग थे।

 

इसे भी पढ़ें: ट्रेडिशनल लुक में भी हॉटनेस दिखाने से बाज नहीं आईं नेहा शर्मा, डीप नेक ब्लाउज में बेझिझक दिखाया क्लीवेज


मीडिया से चेहरा छुपाने की बात पर पलक ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि मेरी माँ मुझे पैप तस्वीरों के जरिये ट्रैक करती रहती है। उस रात मैंने उन्हें एक घंटे पहले कहा था कि मैं घर के लिए निकल गयी हूँ पर मैं उस समय बांद्रा में थी। फिर पैपराजी ने मुझे स्पॉट किया मम्मी मुझे देख लेगी इस डर से मैंने चेहरा छुपाया था। तस्वीरें वायरल होते ही मेरी मम्मी ने मुझे तस्वीरें भेजकर मैसेज किया झूठी। मैंने अपना चेहरा श्वेता तिवारी से छुपाया था, किसी और से नहीं।"

 

इसे भी पढ़ें: 56 साल की उम्र में भी मिलिंद सोमन यंग एक्टर्स को दे रहे हैं जबरदस्त टक्कर, फिट रहने के लिए फॉलो करते हैं यह रूटीन


इब्राहिम अली खान के बारे में बात करते हुए पलक ने कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं। वह अच्छा लड़का है और हम बस कभी-कभी बात करते हैं। पलक तिवारी जल्द ही विवेक ओबेरॉय की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'रोज़ी द केसर चैप्टर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। फिल्म में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत और अभिनेता अरबाज खान भी नजर आने वाले हैं।


प्रमुख खबरें

शिवाजी महाराज के शासनकाल की आर्थिक नीतियां

Swati Maliwal Case : बिभव कुमार राष्ट्रीय महिला आयोग के समक्ष नहीं हुए पेश

Pankaj Udhas Birthday Special | जब पंकज उधास के इस गाने से स्टूडियों में सभी हो गया थे इमोशनल, राज कपूर की भी आंखों में थे आंसू

Jammu Kashmir: 9 साल की कड़ी मेहनत से कारीगरों ने किया कमाल, तैयार हुआ एशिया का सबसे बड़ा कालीन