धर्मशाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए तैयार पंकज त्रिपाठी की फिल्म लाली

By रेनू तिवारी | Oct 12, 2020

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी इस समय एक ऐसे अभिनेता है जो अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। इस समय उनकी करियर के सितारे बुलंदी पर हैं।  हर छोटी-बड़ी भूमिका, मुख्यधारा या गैर-व्यावसायिक सिनेमा में, पंकज त्रिपाठी ने अपने द्वारा लिए गए हर प्रोजेक्ट में चमक लाने में कामयाबी हासिल की है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम का सहारा यह घोषणा करने के लिए लिया कि उनकी लघु फिल्म, लाली, प्रतिष्ठित धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2020 में अपना विश्व प्रीमियर करने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें: नुसरत जहान के साथ मिमी चक्रवर्ती की है गहरी दोस्ती, शेयर की लंदन से ये तस्वीरें

फिल्म का निर्देशन अभिरूप बसु ने किया है और शिर्सा कड़ियाला, मधु सिंघी और सुशील जैन द्वारा निर्मित है। पंकज त्रिपाठी ने लाली का पोस्टर साझा किया, जिस पर लिखा है, “एक आदमी। एक पोशाक। एक आगामी संबंध ”इस पर लिखा गया है। हम एक पंकज त्रिपाठी को गहनता से आगे बढ़ते हुए देखते हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से कोलकाता में हुई है।

इसे भी पढ़ें: जन्मदिन पर मिले फैंस के अपार प्यार और शुभकामनाओं से खुश अमिताभ बच्चन, लिखा ये संदेश

पंकज त्रिपाठी  ने पोस्टर शेयर करते हुए हिंदी में लिखा, "लाली उनकी पसंदीदा लघु फिल्म है, जिसका निर्देशन अभिरूप बसु ने किया है।" उन्होंने फिल्म का एक छोटा सा विवरण भी जोड़ा, "लाली - अकेलापन और लालसा के बारे में, जो प्रतिष्ठित धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म  फेस्टिवल 2020 में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए सेट है।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress