Parineeti Chopra and Raghav Chadha Ki Shadi | अरदास के बाद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने सूफी नाइट की मेजबानी की

By रेनू तिवारी | Sep 21, 2023

परिणीति चोपड़ा और आप (आम आदमी पार्टी) सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर को आग्नि के सात फेरे लेंगे। जहां उत्सव 23 सितंबर से उदयपुर में शुरू होगा, वहीं दिल्ली में शादी से पहले के समारोह शुरू हो चुके हैं। 20 सितंबर को राघव के नई दिल्ली स्थित आवास पर दूल्हा-दुल्हन द्वारा अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक सूफी रात का आयोजन किया गया था। यह आयोजन उनकी अरदास के बाद हुआ।

 

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार Shah Rukh Khan की Jawan इतिहास रचने को तैयार, 1000 करोड़ के कलेक्शन से बस एक कदम दूर


राघव चड्ढा, परिणीति चोपड़ा ने सूफी नाइट की मेजबानी की

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वीकेंड शादी कर रहे हैं। जोड़े ने अपने विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत अरदास के साथ की। समारोह में परिणीति और राघव हल्के गुलाबी रंग में नजर आए। अरदास एक सिख अनुष्ठान है और गुरुद्वारे में पूजा सेवा का एक हिस्सा है। यह एक सिख प्रार्थना है जो किसी भी महत्वपूर्ण कार्य को करने से पहले या उसके बाद की जाती है।


इस बीच, कल रात, परिणीति और राघव ने अपने मेहमानों के लिए एक सूफी प्रदर्शन की मेजबानी की। सूफी रात में विभिन्न संगीतकारों ने बारातियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कथित तौर पर, इस कार्यक्रम में एक लाइव बैंड द्वारा लोकप्रिय बॉलीवुड गाने भी बजाए गए। रिपोर्टों में कहा गया है कि घटनापूर्ण रात में बजाए गए गाने 'तुम्हें दिलगी भूल जानी पड़ेगी' और 'जट यमला पगला दीवाना' समेत अन्य थे। नई दिल्ली के कपूरथला हाउस के बाहर मेहमानों के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Mukesh Ambani के गणेशोत्सव के Inside Videos, सज-धज कर उत्सव में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे


प्रियंका चोपड़ा की मां और भाई मधु चोपड़ा और सिद्धार्थ चोपड़ा को इस गाला नाइट में शिरकत करते देखा गया. परिणीति चोपड़ा के माता-पिता ने भी पापा के लिए पोज़ दिया। हरभजन सिंह, जो राघव चड्ढा और परी के दोस्त हैं, को भी कार्यक्रम स्थल पर देखा गया। डिजाइनर पवन सचदेवा और फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सुनील सेठी भी म्यूजिकल नाइट में शामिल हुए।


परिणीति-राघव की शादी की डिटेल्स

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर में होगी। जबकि अधिकांश समारोह उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे, विवाह समारोह का स्थान ताज लेक होगा। शादी से पहले के उत्सवों के बीच, यह बताया गया कि जोड़े के पास पंजाबी मेनू होगा, क्योंकि दूल्हा और दुल्हन दोनों पंजाबी हैं। चूंकि शादी उदयपुर में है, इसलिए मेहमानों को स्थानीय राजस्थानी व्यंजन भी परोसे जाएंगे।


रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि पूरी शादी की थीम नॉस्टेल्जिया होगी। संगीत समारोह से शुरू होकर सभी समारोह एक ही थीम पर आधारित होंगे। परिणीति और राघव का संगीत मेहमानों को 90 के दशक की सदाबहार धुनों के साथ वापस ले जाएगा।


उम्मीद की जाती है कि दूल्हा कार्यक्रम स्थल पर घोड़े पर नहीं, बल्कि नाव पर पहुंचेगा! इस जोड़े ने अपने मेहमानों के लिए कुछ पर्यटन गतिविधियों की भी योजना बनाई है। उनकी शादी में सुरक्षा कड़ी रहने वाली है।


परिणीति और राघव की शादी का जश्न 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति की चूड़ा रस्म के साथ शुरू होगा, जिसके बाद 12-4 बजे तक स्वागत लंच होगा। परिवार, साथ ही दूल्हा-दुल्हन रात 7 बजे से पार्टी करेंगे और थीम है 'चलो 90 के दशक की तरह पार्टी करें'। 24 सितंबर को बड़े दिन का जश्न शुरू हो जाएगा।

प्रमुख खबरें

विपक्ष भारत को पहले जैसी स्थिति में ही रखना चाहता है, जयशंकर ने पूछा- बुलेट ट्रेन में देरी किसने की

Hyderabad: पोलिंग बूथ पर माधवी लता ने महिलाओं के चेहरे से हटवाया बुर्का, केस दर्ज, बोलीं- 90 प्रतिशत...

नए तेवर और कलेवर से साथ लॉन्च हुई Maruti Suzuki Swift, जानें क्या है कीमत

Pakistan के कब्जे से छूटा POK, भारत करेगा क्या बड़ा खेल