Patna Shuklla Trailer | बिहार में रोल-नबंरों के झोलझाल की पोल खोलने आ रहीं रवीना टंडन, 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर जारी

By रेनू तिवारी | Mar 11, 2024

'पटना शुक्ला' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। रवीना टंडन आगामी फिल्म में वकील तन्वी शुक्ला के रूप में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अरबाज खान प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित, कोर्टरूम ड्रामा 29 मार्च, 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी।


आगामी फिल्म आपको तन्वी शुक्ला की एक असामान्य यात्रा पर ले जाती है, जो एक आम महिला है जो एक छात्र को रोल नंबर घोटाले में फंसते हुए देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है। 'पटना शुक्ला' भारत में हजारों ईमानदार छात्रों के जीवन को प्रभावित करने वाले रोल नंबरों के शिक्षा घोटाले में उतरती है।


फिल्म 'पटना शुक्ला' एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म है, जिसे दो महिलाओं की दिल छू लेने वाली कहानी के साथ-साथ जीवन के एक हिस्से के रूप में पेश किया गया है, जो दबाव और मातृत्व की जिम्मेदारियों से निपटते हुए न्याय के लिए लड़ने के लिए आगे बढ़ती हैं। रवीना टंडन, एक वकील तन्वी शुक्ला के रूप में, अनुष्का कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और दिवंगत सतीश कौशिक सहित अन्य स्टार कलाकारों के साथ न्याय की तलाश में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Sunny Deol ने की OTT डेब्यू की पुष्टि, कहा- 'बड़ी स्क्रीन कुछ चीजों के लिए जगह नहीं देती'


निर्माता अरबाज खान ने एक प्रेस बयान में आगामी फिल्म के बारे में बात की और कहा, "पटना शुक्ला एक बहुत ही खास कहानी है, पटना शुक्ला उर्फ ​​तन्वी शुक्ला की यात्रा असामान्य है फिर भी प्रासंगिक है। एक महिला अपने घर और पेशे को संभालती है जो हम देख रहे हैं आज के समय में, लेकिन जो चीज पटना शुक्ला को सुपरवुमन बनाती है, वह है सच्चाई के लिए खड़े होने का उनका साहस। फिल्म में काम करने वाला प्रत्येक व्यक्ति भारत की गहरी जड़ों से एक कहानी लाने पर बेहद गर्व महसूस करता है। मैं डिज्नी+हॉटस्टार के वर्णन के लिए आभारी हूं रोल नंबर घोटाले की यह अनोखी कहानी और न्याय के लिए लड़ाई और इसे सभी भारतीयों तक ले जाना।”

 

इसे भी पढ़ें: Kiara Advani को मिला Best Actress Award, खुशी से फूले नहीं समाये Sidharth Malhotra, कमेंट कर दी ये लाइन


तन्वी शुक्ला की भूमिका निभाने वाली रवीना टंडन ने कहा, "पटना शुक्ला उर्फ तन्वी शुक्ला की यात्रा भारतीयों से जुड़ी हुई है, यह एक महिला की कहानी है जो आगे बढ़कर अपने घर और कामकाजी जीवन का प्रबंधन करती है, जो निश्चित रूप से हमारी हर महिला की है।" देश। मैंने अपने चरित्र में अपना एक हिस्सा डाल दिया है, और मैं डिज्नी+हॉटस्टार पर हर किसी को इसका अनुभव लेने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं। ट्रेलर सिर्फ एक झलक पेश करता है, और पूरी फिल्म में दर्शकों को और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।"

 

प्रमुख खबरें

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान

Lok Sabha elections phase 5: महाराष्ट्र में शाम 5 बजे तक 48.66% मतदान