उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शन करने वाले पटवारियों को किया जाएगा सम्मानित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 28, 2022

चंडीगढ़ ।  उप मुख्यमंत्री  दुष्यंत चौटाला ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा कोविड-19 व राजस्व से संबंधित अन्य कार्यों में जिला प्रशासन के साथ मिलकर उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शन करने वाले पटवारियों को सम्मानित किया जाएगा। यह सम्मान समारोह 29 मार्च को जींद में आयोजित किया जाएगा। सराहनीय व अच्छे कार्य करने वाले टॉप-50 पटवारियों को एक-एक मोटरसाइकिल व प्रशंसा-पत्र देकर पुरस्कृत किया जाएगा।

 

डिप्टी सीएम, जिनके पास राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग का प्रभार भी है, ने बताया कि हरियाणा सरकार कर्मचारियों व अधिकारियों को उनके कार्य के अनुसार पुरस्कृत व दंडित करती है। उन्होंने बताया कि अच्छा काम करने वालों को उचित इनाम दिया जा रहा है ताकि अन्य लोग उनसे प्रेरणा ले सकें, जबकि गलत काम करने वालों को दंड दिया जा रहा है ताकि उनको सबक मिल सके।

 

इसे भी पढ़ें: मुख्य सचिव संजीव कौशल ने गुरुग्राम मंडल के ज़िलों के उपायुक्तों से विज़न डॉक्युमेंट बनाने को लेकर की चर्चा

 

प्रदेश की विभिन्न मंडियों में सरसों की खरीद का कार्य जारी है। वहीं आगामी एक अप्रैल से गेहूं की खरीद का कार्य भी शुरू कर दिया जाएगा। इसके अलावा चना व जौ की खरीद भी न्यूनतम समर्थन मूल्य पर की जाएगी। गेहूं की खरीद एक अप्रैल से शुरू होकर 15 मई तक चलेगी। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा