PM मोदी को बचाने के लिए उनके मंत्री बोल रहे हैं झूठ: कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 05, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने राफेल मामले को लेकर शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला और दावा किया कि प्रधानमंत्री को बचाने के लिए उनके मंत्री लगातार झूठ बोल रहे हैं। पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री को बचाने के लिए उनके मंत्री लगातार झूठ बोल रहे हैं, यहां तक कि संसद में झूठ बोला जा रहा है। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पहला झूठ यह बोला कि दसाल्ट और एचएएल के बीच कोई करार नहीं हुआ। मुझे नहीं लगता कि उनको इस बारे में नहीं पता होगा।

इसे भी पढ़ें: मौजूदा सरकार से जनता नाखुश, येचुरी बोले- अब मोदी को जाना होगा

उन्होंने कहा कि सीतारमण का दूसरा झूठ यह है कि उन्हें ज्ञान ही नहीं है कि दसाल्ट का ऑफसेट पार्टनर कौन है। खेड़ा ने कहा कि एक और झूठ बोला गया कि 526 करोड़ रुपये का विमान खरीदा जा रहा था उसके साथ हथियार नहीं थे। जबकि सच्चाई यह है कि वे यही विमान है जिन्हें अब खरीदा जा रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, 'अगर ये विमान नहीं हैं तो फिर मोदी जी जवाब देना चाहिए कि क्या वायुसेना को दिखाए बिना यह खरीद की जा रही है।'

इसे भी पढ़ें: चिदंबरम का मोदी पर हमला, कहा- सिर्फ 36 विमान खरीदकर राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया

उन्होंने कहा कि तत्कालीन विदेश सचिव एस जयशंकर को प्रधानमंत्री के पेरिस दौरे से 48 घन्टे पहले तक पता नहीं था कि इस दौरे पर प्रधानमंत्री राफेल पर बातचीत करेंगे। खेड़ा ने कहा कि आज एचएएल को अपने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए एक हजार करोड़ रुपए का कर्ज लेना पड़ रहा है। क्या यही मेक इन इंडिया है?

प्रमुख खबरें

International Dance Day: हर साल 29 अप्रैल को मनाया जाता है इंटरनेशनल डांस डे, जानिए कैसे हुई इसकी शुरूआत

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार