PBKS vs RCB IPL 2024: पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच मुकाबला, यहां देखें प्लेइंग 11

By Kusum | May 09, 2024

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 58वां मुकाबला धर्मशाला में खेला जा रहा है। पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम पहले बैटिंग करेगी। पंजाब किंग्स के लिए मौजूदा सत्र उतार-चढ़ाव भरा रहा। टीम ने जीत के साथ सीजन की शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद अब तक 11 मैच खेलने के बाद 7 मैच गंवा चुकी है।

 

पंजाब की नियमित कप्तान शिखर धवन के चोटिल होने से टीम की मुश्किलें बढ़ी हैं। टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स को उनके घरेलू मैदान पर हराकर अपनी क्षमता दिखाई। नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने आईपीएल के इतिहास के सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा किया।

 पंजाब कि टीम घर पर फिसड्डी साबित हुई है। टीम ने पांच मैच में से सिर्फ एक में जीत हासिल की है। दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने लीग स्टेज के आखिरी में जीत की हैट्रिक लगाई है। टी के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना काफी मुश्किल है लेकिन फाफ डुप्लेसी के नेतृत्व वाली बेंगलुरु की टीम अंत तक लड़ना चाहेगी। 

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

आरसीबी- विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विल जैक, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, लॉकी फर्ग्यूसन। 

पंजाब किंग्स- जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, रिले रोसौव, शशांक सिंह, सैम कर्रन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, आशुतोष शर्मा, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, आर्शदीप सिंह, विधाथ कवरप्पा। 


प्रमुख खबरें

Personal Loan लेते वक्त इन बातों को नहीं करना चाहिए नजरअंदाज

Summer Fashion: ऑफिस में कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक पाने के लिए पहनें ऐसी फुटवियर, हर कोई देखेगा पलट-पलटकर

सुप्रीम लीडर खामनेई ने कर दिया ऐलान, रईसी की मौत बाद मोखबर को मिली ईरान की कमान, इजरायल की तरफ से आया क्या बयान

Uttar Pradesh में 14 लोकसभा सीट पर तीन बजे तक 47 प्रतिशत से अधिक मतदान