पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती की मांग, प्रियंका गांधी को रिहा करें योगी सरकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 05, 2021

श्रीनगर। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को हिरासत में लिए जाने की आलोचना करते हुए कहा कि भारत महज़ एक कागज़ी लोकतंत्र है और यह बनाना रिपब्लिक’ (तानाशाही व्यवस्था) बनने की ओर तेजी से बढ़ रहा है। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने मांग की कि वाद्रा को रिहा किया जाए।

इसे भी पढ़ें: इन चार युवा खिलाड़ियों को नहीं मिला T20 विश्वकप खेलने का मौका, टीम इंडिया के लिए साबित हो सकते थे ट्रंप कार्ड

महबूबा ने कहा, “ भारत सरकार के पास पहले ही कांग्रेस को फटकारने और व्यवहार्य विपक्ष की कमी पर मातम करने के लिए आज्ञाकारी मीडिया है, लेकिन व्यवस्थित रूप से सुनिश्चित करता है कि अवैध गिरफ्तारियों के जरिए वे अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं करें।

इसे भी पढ़ें: इस महीने जम्मू कश्मीर की यात्रा कर सकते हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

हम महज़ एक कागज़ी लोकतंत्र हैं और बनाना रिपब्लिक (तानाशाही व्यवस्था) बनने की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं।’’ वाद्रा को सोमवार को सीतापुर में लखीमपुर खीरी जाते समय हिरासत में लिया गया था, जहां रविवार को हुई हिंसा में आठ लोग मारे गए थे। मृतकों में चार किसान थे, जिन्हें उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के स्वागत के लिए जा रहे कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा चलाए जा रहे वाहनों ने कुचल दिया था।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar