Jammu-Kashmir: PDP के वहीद पारा ने श्रीनगर सीट से दाखिल किया नामांकन, समर्थकों में दिखा उत्साह

By अंकित सिंह | Apr 26, 2024

पीडीपी के श्रीनगर निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार वहीद उर रहमान पारा ने संसदीय चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया। श्रीनगर में एक विशाल रैली में भाग लेने के लिए सैकड़ों समर्थक एकत्र हुए। रैली पार्टी मुख्यालय से लाल चौक तक शुरू हुई और अंत में डीसी कार्यालय पहुंची। समर्थकों ने रैली के दौरान प्रभासाक्षी से बात की और कहा, वहीद पारा कश्मीरियों की आवाज का प्रतिनिधित्व करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Jammu and Kashmir: बारामूला में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में लश्कर के 2 आतंकी ढेर


समर्थकों ने कहा कि वह कश्मीर की आवाज़ हैं, उन्हें जेल में डाल दिया गया है और वह संसद में हमारा प्रतिनिधित्व करेंगे और विशेष दर्जे (धारा 370) के समर्थन में आवाज़ उठाएंगे। पीडीपी के एक अन्य समर्थक ने कहा, वहीद पारा श्रीनगर निर्वाचन क्षेत्र के लिए सही उम्मीदवार होंगे क्योंकि उन्होंने कई युवाओं को ड्रग्स और हिंसा के बजाय खेल और शिक्षा चुनने में मदद की। एक अन्य समर्थक ने वास्तव में कहा, पीडीपी श्रीनगर के युवाओं की आकांक्षाओं और इच्छाओं का प्रतिनिधित्व करेगी और अनुच्छेद और राज्य की बहाली की वकालत करेगी।

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : पांचवें चरण में पांच केंद्रीय मंत्रियों, कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की प्रतिष्ठा दांव पर

Bibhav Kumar की गिरफ्तार के खिलाफ सड़क पर उतरकर Arvind Kejriwal का प्रदर्शन, Swati Maliwal ने कसा तंज

पाक विदेश मंत्री Ishaq Dar ने कहा- ‘भारी शुल्क’ की वजह से निलंबित हैं भारत के साथ व्यापारिक संबंध

Ruskin Bond Birthday: जिंदगी के 90वें बसंत में पहुंचे फेमस लेखक रस्किन बॉन्ड, जानिए रोचक बातें