MI vs GT Match के दौरान एक कुत्ते के साथ लोगों ने की बदसलूकी, एक्टर Varun Dhawan को आया गुस्सा, शेयर किया वीडियो

By रेनू तिवारी | Mar 26, 2024

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ग्राउंड स्टाफ पर रविवार को मुंबई इंडियन (एमआई) और टाइटंस (जीटी) मैच के दौरान मैदान के अंदर आए एक आवारा कुत्ते को बेरहमी से लात मारने के लिए अपना गुस्सा व्यक्त किया। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज सेक्शन में वीडियो को दोबारा साझा किया और लिखा, ''कुत्ता फुटबॉल नहीं है। साथ ही कुत्ता किसी को काट या नुकसान नहीं पहुंचा रहा है। कोई बेहतर तरीका होना चाहिए।''

 

इसे भी पढ़ें: Honey Singh vs Badshah | बढ़ती जा रही है हनी सिंह और बादशाह के बीच नफरत की खाई, रैपरों के बीच वाकयुद्ध गंदे स्तर पर पहुंचा!


वायरल वीडियो को स्ट्रीट डॉग्स ऑफ बॉम्बे नाम के एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा साझा किया गया था, और पोस्ट के साथ एक लंबा नोट भी लिखा था। कैप्शन  में लिखा ''एक असहाय कुत्ते को लात मारते और लगातार पीछा करते देखा गया, जो जानवरों के साथ दुर्व्यवहार की दुर्भाग्यपूर्ण वास्तविकता को उजागर करता है जो अक्सर अनियंत्रित हो जाता है। इस स्थिति को और भी निराशाजनक बनाने वाली बात कुछ दर्शकों की प्रतिक्रिया है, जिन्होंने न केवल इस क्रूरता को देखा, बल्कि इसे मनोरंजक भी पाया, जैसा कि उनकी हंसी और इमोजी के साथ ऐसे वीडियो साझा करने से पता चलता है।

 

इसे भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan का Trailer देखा? Akshay Kumar और Tiger Shroff की एक्शन फिल्म पर लोगों का ऐसा था रिएक्शन- Read More


एमआई बनाम जीटी मैच के बारे में

गुजरात टाइटंस ने बेहद रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हरा दिया। उन्होंने पीछे से शानदार वापसी करते हुए 6 रन से मैच जीत लिया। एमआई कप्तान के रूप में हार्दिक का पहला काम व्यर्थ गया।


वर्कफ्रंट पर वरुण धवन

अभिनेता की झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिनमें सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल का भारतीय रूपांतरण सिटाडेल: हनी बन्नी भी शामिल है। वह स्त्री 2 और शशांक खेतान निर्देशित सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में जान्हवी कपूर के साथ भी नजर आएंगे। इनके अलावा, उनके पास नो एंट्री 2 भी है, जहां वह अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

  

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान